होम /न्यूज /मनोरंजन /

गर्लफ्रेंड के लिए सोनू सूद से मांगा iPhone, लड़के को मिला एक्टर का मजेदार जवाब

गर्लफ्रेंड के लिए सोनू सूद से मांगा iPhone, लड़के को मिला एक्टर का मजेदार जवाब

यूजर ने लिखा-भाई गर्लफ्रेंड आईफोन मांग रही है.(फोटो साभार :file)

यूजर ने लिखा-भाई गर्लफ्रेंड आईफोन मांग रही है.(फोटो साभार :file)

सोनू सूद (Sonu Sood) से लोग तरह-तरह की मांग रखते हैं. कई बार उनके चाहने वाले कुछ ऐसी मांग भी रख देते हैं, जो वायरल होने लगता है.

    मुंबई: कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के शुरुआती दौर से ही बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने जो मदद के लिए अपने हाथ बढ़ाए हैं और वह समय के साथ तेज होता जा रहा है. लोगों की परेशानी में परेशान होने वाले सोनू खाने-पीने से लेकर कोरोना की दूसरी लहर में ऑक्सीजन सिलेंडर और दवा का इंतजाम करने में लगातार जुटे रहे. कई बार सोनू की दरियादिली का फायदा उठाकर लोग उनसे अनाप-शनाप मांग भी रख देते हैं, लेकिन सोनू एक ऐसे एक्टर हैं जो ऐसी मांग को सुनकर गुस्सा नहीं होते, बल्कि मजेदार जवाब देकर दूसरों को भी खुश कर देते हैं. ऐसे फनी मोमेंट सोशल मीडिया पर वायरल भी होते हैं.

    सोनू सूद के सोशल मीडिया अकाउंट पर मदद मांगने वालों का तांता लगा रहता है. एक युवक ने ट्वीट कर उनके सामने अपनी गर्लफ्रेंड की परेशानी रख दी. इंजीनियर लड़का नाम से ट्विटर यूजर ने लिखा ‘भाई मेरी गर्लफ्रेंड iphone मांग रही है, उसका कुछ हो सकता है ?? इस पर मजेदार जवाब देते हुए सोनू ने लिखा 'उसका तो पता नहीं, अगर iphone दिया तो पर तेरा कुछ नहीं रहेगा' इसके साथ ही हंसते हुए इमोजी शेयर किया है.

    (साभार:sonu sood/Twitter)


    बता दें कि सोनू सूद की दरियादिली का ही नतीजा है कि गाहे-बगाहे लोग उनसे देश की राजनीति में भी आने की मांग करते हैं. कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उनके सामने प्रधानमंत्री बनने के लिए आगे आने का प्रस्ताव भी रखा. सोनू ने लोगों के अंदर ये हौसला पैदा किया है कि अगर आप दिल से किसी की मदद करना चाहते हैं तो किसी तरह की बाधा नहीं आती है, बल्कि मदद के लिए लोग आगे आते हैं. सोनू ने कई लोगों की रोजी-रोटी का इंतजाम किया है तो कई लोगों की पढ़ाई का जिम्मा भी लिया है. सोनू के चाहने वालों की लिस्ट में इजाफा होता जा रहा है.

    हाल ही में जबलपुर के सराफा क्षेत्र के रहने वाले सोमिन सोनू सूद से प्रभावित होकर उनकी 10 फीट ऊंची वॉल पेंटिंग बना डाली. अपने घर की छत पर उन्होंने 8 दिन तक मेहनत करके सोनू की यह पेंटिंग बनाई. उन्होंने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्विटर पर इस पेंटिंग को शेयर किया. उनके इस प्यार से अभिभूत एक्टर ने जल्द जबलपुर आकर मिलने का वादा किया.undefined

    Tags: Iphone, Sonu sood

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर