Home /News /entertainment /

सोनू सूद अब जरूरतमंद परिवार को दिला रहे हैं भैंस, पर रखी ये अजीब शर्त

सोनू सूद अब जरूरतमंद परिवार को दिला रहे हैं भैंस, पर रखी ये अजीब शर्त

सोनू सूद नलगोंडा जिले इस परिवार की मदद के लिए आगे आए हैं.

सोनू सूद नलगोंडा जिले इस परिवार की मदद के लिए आगे आए हैं.

सोनू सूद (Sonu Sood)अपनी दरियादिली की वजह से आज करोड़ों दिलों पर राज कर रहे हैं. फिल्मों में अधिकतर विलेन के रोल में दिखाई देने वाले सोनू, रियल लाइफ के हीरो हैं और यह बात उन्होंने इस बात को एक बार फिर साबित कर दिया है. सोनू सूद अब एक जरूरतमंद परिवार को भैंस (Sonu Sood providing buffalo to the needy family) दिला रहे हैं, लेकिन इसके लिए उन्होंने एक शर्त रखी है.

अधिक पढ़ें ...

    सोनू सूद (Sonu Sood) बॉलीवुड के वो स्टार हैं, जिनको लोग महीसा मानते हैं. लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों की मदद करने के लिए लोगों की बहुत तारीफें पाई. निस्वार्थ भाव से लोगों की मदद की, उसके चलते आज वह देश की जनता के लिए उनके रियल लाइफ हीरो बन हैं. सोनू सूद (Sonu Sood News) अपनी दरियादिली की वजह से आज करोड़ों दिलों पर राज कर रहे हैं. फिल्मों में अधिकतर विलेन के रोल में दिखाई देने वाले सोनू, रियल लाइफ के हीरो हैंऔर यह बात उन्होंने इस बात को एक बार फिर साबित कर दिया है. सोनू सूद  (Sonu Sood providing buffalo to the needy family)अब एक जरूरतमंद परिवार को भैंस दिला रहे हैं, लेकिन इसके लिए उन्होंने एक शर्त रखी है.

    मांगी सोनू सूद से मदद
    सोनू सूद (Sonu Sood) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. कोरोना काल में लोगों की मदद करने वाले सोनू सूद से अब लोग सोशल मीडिया पर मदद मांगते हैं. हाल ही में एक ट्वीट उन्होंने देखा, जिसमें एक शख्स ने एक गरीब परिवार की मदद करने के लिए उनसे कहा था. भानू प्रसान नाम के एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा- नमस्कार सोनू सूद सर… नलगोंडा जिले का ये परिवार… इस परिवार के मुखिया का निधन कोविड के चलते हो गया. परिवार में तीन बच्चे हैं और इन बच्चों को मां कैंसर से जंग लड़ रही है. इसलिए कृपया उनके लिए भैंस खरीद दें, ताकि वे अपना जीवन यापन कर सकें.

    Sonu Sood, Sonu Sood News, Sonu Sood tweet, Sonu Sood providing buffalo to the needy family, सोनू सूद, बॉलीवुड , लॉकडाउन

    सोनू सूद का ट्वीट.

    ये रखी शर्त
    इस ट्वीट को देखने के बाद सोनू सूद ने रीट्वीट किया और लिखा- ‘चल बेटा, इस परिवार को भैंस दिलाते है. बस, दूध में पानी मत मिलाना.’ अब उनका ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. उनके इस ट्वीट को देखने के बाद फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं.

    कोरियोग्राफर शिवा शंकर की मदद का ऐलान
    आपको बता दें कि हाल ही में सोनू सूद ने दिग्गज कोरियोग्राफर शिवा शंकर की मदद का ऐलान किया है. दरअसल, शिवा शंकर भी कोरोना के शिकार हो गए थे, जिसके चलते अब उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. आर्थिक समस्याओं के चलते शिवा शंकर का परिवार उनका इलाज करवा पाने में असमर्थ है. ट्विटर पर वामसी काका नाम के यूजर ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने शिवा शंकर की गंभीर स्थिति और उनके परिवार की खराब आर्थिक स्थिति की बात कही है.

    सोनू सूद ने शिवा शंकर की मदद का आश्वसन दिया है. सोनू सूद लिखते हैं- ‘मैं परिवार के संपर्क में हूं और उनकी जिंदगी बचाने की पूरी कोशिश करूंगा.’ सोनू सूद ने ही साउथ सिनेमा के सुपरस्टार धनुष भी शिवा शंकर की मदद के लिए आगे आए हैं. शिवा शंकर साउथ सिनेमा के जाने-माने कोरियोग्राफर हैं.

    Tags: Sonu sood, Sonu Sood News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर