सोनू सूद Dance Deewane के मंच पर कोविड सर्वाइवर से मिलकर हुए इमोशनल, बार-बार देखा जा रहा VIDEO

सोशल मीडिया के जरिये जरूरतमंद सोनू सूद तक अपनी बात पहुंचते हैं (फोटो साभारः Instagram/Viral Bhayani)

सोशल मीडिया के जरिये जरूरतमंद सोनू सूद तक अपनी बात पहुंचते हैं (फोटो साभारः Instagram/Viral Bhayani)

एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) हाल में रिएलिटी शो 'डांस दीवाने' (Dance Deewane) में बतौर गेस्ट शामिल हुए थे. इस मौके पर शो मेकर्स ने कोविड सर्वाइवर भारती (Covid Survivor Bharti) और उनके पेरेंट्स को सोनू सूद से मिलवाया. एक्टर से मिलकर भारती का परिवार काफी इमोशनल हो गया.

  • Share this:
नई दिल्लीः एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना की दूसरी लहर में भी लोगों की जमकर मदद कर रहे हैं. सोशल मीडिया के जरिये लोगों की फरियाद सुन रहे हैं और उन्हें हर मुमकिन मदद पहुंचा रहे हैं. हाल में सोनू जब रिएलिटी शो 'डांस दीवाने' (Dance Deewane) के मंच पहुंचे तो शो मेकर्स ने एक्टर को ऐसे परिवार से मिलाया, जिसकी मदद को एक्टर आगे आए थे. दरअसल, एक्टर ने भारती नाम की कोविड सर्वाइवर के परिवार की गुहार पर उन्हें प्राइवेट जेट से ट्रीटमेंट के लिए एयरलिफ्ट कराया था.

सोनू जब 'डांस दीवाने' के मंच पर पहुंचे तो शो मेकर्स ने सोनू से भारती और उनके परिवार वालों को एक्टर से मिलने का मौका दिया. कोविड सर्वाइवर की मां ने रोते हुए सोनू का आभार जताया और उनकी तुलना फरिश्ते से की. परिवार को इमोशनल देख मंच पर मौजूद सभी जज सोनू की दरियादिली से अभिभूत हो गए. इस दौरान सोनू भी अपने आंसू नहीं रोक पाए. शो का वीडियो स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.






विरल भयानी ने अपने इंस्टा पोस्ट पर वीडियो शेयर कर कहा, 'सोनू सूद कोविड सर्वाइवर भारती के पेरेंट्स से मिलते हुए, जिसे उन्होंने अच्छा ट्रीटमेंट दिलाने के लिए एयरलिफ्ट कराया था.' फोटोग्राफर ने यह वीडियो करीब 9 घंटे पहले पोस्ट की थी, जिस पर अब तक 5 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. एक्टर के फैंस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और एक्टर पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. एक फैन कमेंट करता है, 'मेरे हिसाब से यह एकमात्र सेलेब हैं, जिनके पोस्ट पर एक भी निगेटिव कमेंट नहीं मिलता है. उन्हें प्यार.'

बता दें कि हाल में सोनू सूद ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए केंद्र व राज्‍य सरकार और उन सभी संस्‍थाओं से अपील की थी. सोनू ने वीडियो का कैप्‍शन दिया है, 'ऐसा हर व्‍यक्ति जिसने इस महामारी में अपने करीबियों को खोया है, उनके लिए हमें साथ आने की जरूरत है.' उन्होंने अपील की है कि कोरोना (Covid-19) की इस सेकंड वेव में जिस-जिस ने अपने परिवार के सदस्‍य खोए हैं, उन बच्‍चों की स्‍कूल से लेकर कॉलेज तक की पूरी पढ़ाई मुफ्त होनी चाहिए. एक्टर की इस अपील का सभी ने स्वागत किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज