• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • VIRAL SOCIAL SONU SOOD SAID CALL THIS NUMBER 022 61403615 THE OXYGEN CONCENTRATOR WILL REACH YOUR HOME FOR FREE NODKP

सोनू सूद ने किया एक और बड़ा काम; इस नंबर पर कॉल करें, फ्री में आपके घर पहुंचेगा ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

जब जरूरतमंद लोग हर तरफ से हताश हो जाते हैं तो वे सोनू सूद से मदद के लिए गुहार लगाते हैं.. (फाइल फोटो)

सोनू सूद (Sonu Sood) भी हर जरूरतमंद की उम्मीद को नहीं टूटने देने की हरसंभव कोशिश करते हैं. सोनू सूद ने रविवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो ट्वीट कर कहा है कि, 'ऑक्सीजन रास्ते में हैं.' उनके इस ट्वीट को 5 घंटे में 8600 से अधिक बार रिट्वीट किया जा चुका है.

  • Share this:
    मुंबई. देश भर में कोरोना वायरस (Corornavirus) की दूसरी लहर का कहर जारी है. सभी देशवासी एकजुट होकर इस वायरस को परास्त करने की जंग लड़ रहे हैं. लोग अपने प्रियजनों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं और हॉस्पिटल में बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर, इंजेक्शन और दवाइयों की कमी की लगातार शिकायतें कर रहे हैं.

    देशभर में लोग अपने प्रियजनों को बचाने के लिए जिनसे भी उम्मीद है, उनसे मदद करने की गुहार लगा रहे हैं. इस मुश्किल दौर में सरकार, निजी क्षेत्र, उद्योगपतियों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी आगे आकर लोगों की मदद कर रहे हैं. सेलेब्स में सबसे बड़ा नाम है सोनू सूद (Sonu Sood).



    जब जरूरतमंद लोग हर तरफ से हताश हो जाते हैं तो वे सोनू सूद से मदद के लिए गुहार लगाते हैं. सूद भी हर जरूरतमंद की उम्मीद को नहीं टूटने देने की हरसंभव कोशिश करते हैं. सोनू सूद ने रविवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो ट्वीट कर कहा है कि, 'ऑक्सीजन रास्ते में हैं.' उनके इस ट्वीट को 5 घंटे में 8600 से अधिक बार रिट्वीट किया जा चुका है.



    सोनू सूद ने इससे पहले भी ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था. इसमें वे कह रहे हैं- 'दिल्ली से सबसे अधिक केस हम लोगों के पास आएं हैं और सबसे अधिक लोग दिल्ली में खोए हैं, जितने लोगों ने मुझे अप्रोच किया था. इसलिए अब दिल्ली के लिए हम लोग एक नंबर जारी कर रहे हैं, जिस पर यदि आप कॉल करेंगे तो हमारी कंपनी से कोई न कोई आकर आपको ऑक्सीजन कंसंट्रेटर घर पर देकर जाएगा. यह सेवा एकदम निशुल्क है, फ्री है. जब ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की आपकी जरूरत पूरी हो जाए तो प्लीज आप इसे वापस कर दें, जिससे यह किसी और की जान बचाई जा सके. वो कहते हैं ना कि जो जरूरत में साथ में खड़ा, वो सबसे बड़ा.'
    Published by:Kundan Pandey
    First published: