• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • VIRAL SOCIAL SONU SOOD SHOULD BECOME THE NEXT PRIME MINISTER OF INDIA ACTOR VIR DAS SAID CITIZENS MANN KI BAAT AN

सोनू सूद को बनना चाहिए अगला प्रधानमंत्री, एक्टर वीर दास ने कही लोगों के मन की बात

सोनू सूद कोरोना संकट में ज्यादा से ज्यादा लोगों तक मदद पहुंचाने में लगे हुए हैं (फोटो साभारः Instagram/Sonu Sood/Vir Das)

सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना महामारी (Covid-19) की दूसरी लहर में लोगों को जी-जान से मदद पहुंचाने में लगे हुए हैं. सोनू की निःस्वार्थ सेवा को देखते हुए, लाखों लोगों की तरह स्टैंड अप कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) भी उन्हें देश के अगले प्रधानमंत्री (Prime Minister) के रूप में देखना चाहते हैं.

  • Share this:
    मुंबई: एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना संकट (Covid-19) में फंसे तमाम जरूरतमंदों को तब मदद पहुंचाई, जब उन्हें कहीं से मदद की उम्मीद नहीं थे. एक्टर आम लोगों के मसीहा बनकर उभरे हैं. हर तबके ने उनके काम और निःस्वार्थ सेवा की सराहना की है. लॉकडाउन (Lockdown) के समय से ही तमाम लोग सोशल मीडिया (Social Media) के जरिये, एक्टर से मदद की फरियाद करते आ रहे हैं. सोनू भी जरूरतमंदों तक हर मुमकिन मदद पहुंचा रहे हैं. सोनू को जो शोहरत बॉलीवुड (Bollywood) से नहीं मिली, वह उनके नेक कामों ने दिला दी. सोनू सूद ने मदद का सिलसिला जारी रखा हुआ है. रोजाना लाखों की तादात में लोग उनसे मदद मांगते हैं. एक्टर भी ज्यादा से ज्यादा लोगों को मदद पहुंचाने की कोशिश करते हैं.

    आम लोगों के साथ-साथ सिनेमा जगत के सितारे भी सोनू का काफी सम्मान करते हैं. हजारों लोगों को कोरोना संकट से उबारने वाले सोनू की तारीफ बॉलीवुड सितारे भी कर रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा के बाद अब एक्टर और स्टैंड अप कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) ने सोनू के लिए बेहद खास कमेंट किया है. वीर के ट्वीट से जाहिर होता है कि सोनू सूद को देश का अगला प्रधानमंत्री होना चाहिए. वीर का ये ट्वीट वायरल हो गया है, जिससे एहसास होता है कि उनकी तरह देश के करोड़ों लोग भी सोनू को अगले प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहते हैं.

    दरअसल, जब वीर दास के लिए उनके एक फैन ने ट्वीट किया था कि उन्हें 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री बनाया जाना चाहिए, तब एक्टर ने ट्वीट कर लिखा था, 'गलत नंबर. सोनू सूद को डायल करो.' वीर दास के इस विचार की तारीफ करते हुए, तमाम फैंस ने सोनू को पीएम बनाए जाने की बात का समर्थन किया है.

    (फोटो साभारः Twitter/Vir Das


    एक्टर के एक फैन ने कॉमेंट में लिखा, 'ये एक बहुत दिलचस्प बात है, हम सब मिलकर सोनू सूद को अपना अगला प्रधानमंत्री क्यों नहीं बना देते? मुझे लगता है कि वे इस जिम्मेदारी को बहुत अच्छी तरह निभाएंगे. वे जिस तरह देश के कोने-कोने तक पहुंच गए हैं, चलिए इस बारे में हम लोग कुछ करते हैं.' ऐसे ही कई कमेंट सोनू सूद के समर्थन में किए जा रहे हैं. इससे पता चलता है कि सोनू सूद अपनी निःस्वार्थ सेवा के चलते, लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना चुके हैं.
    Published by:Abhishek Nagar
    First published: