सोनू सूद ने 'कैंसिल बोर्ड एग्जाम 2021' का किया समर्थन, आंतरिक मूल्यांकन से स्टूडेंट को करें प्रमोट

एक्टर ने आग्रह किया है कि छात्रों को अगली क्लास में प्रमोट करने के लिए 'आंतरिक मूल्यांकन पद्धति’ होनी चाहिए. (फाइल फोटो)

एक्टर ने आग्रह किया है कि छात्रों को अगली क्लास में प्रमोट करने के लिए 'आंतरिक मूल्यांकन पद्धति’ होनी चाहिए. (फाइल फोटो)

ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में सोनू सूद (Sonu Sood) कहते हैं, ‘छात्रों की ओर से मैं निवेदन करना चाहता हूं. सीबीएसई और बोर्ड की परीक्षाएं ऑफलाइन आयोजित होने वाली हैं, मुझे नहीं लगता कि कोरोना महामारी के दूसरे वेब से बनी इस परिस्थिति में छात्र परीक्षा में बैठने के लिए तैयार हैं.’

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2021, 10:06 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर और लॉकडाउन के दौर में प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद (Sonu Sood) ने 'बोर्ड परीक्षा रद्द करने (Cancellation of Board Examination)' की याचिका का समर्थन किया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. एक्टर ने आग्रह किया है कि छात्रों को अगली क्लास में प्रमोट करने के लिए 'आंतरिक मूल्यांकन पद्धति’ होनी चाहिए. वीडियो में सोनू को यह कहते हुए सुना गया है कि छात्र कोरोनोवायरस के बढ़ते मामलों की चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों के बीच परीक्षा देने को तैयार नहीं हैं.

वीडियो में, सूद कहते हैं, ‘छात्रों की ओर से, मैं एक निवेदन करना चाहता हूं. सीबीएसई और बोर्ड की परीक्षाएं ऑफलाइन आयोजित होने वाली हैं, मुझे नहीं लगता कि कोरोना महामारी के दूसरे वेब से बनी इस परिस्थिति में छात्र परीक्षा में बैठने के लिए तैयार हैं.’

एक्टर ने कहा, ‘फिर भी, हम परीक्षा आयोजित करने के बारे में सोच रहे हैं, जो कि अनुचित है. मुझे नहीं लगता कि ऑफलाइन परीक्षाओं के लिए यह सही समय है. मैं चाहूंगा कि सभी आगे आएं और इन छात्रों का समर्थन करें, ताकि वे सुरक्षित रह सकें. आल द बेस्ट.’


सोनू ने वीडियो के साथ शॉर्ट नोट भी लिखा है. उन्होंने लिखा है कि, ‘मैं उन सभी छात्रों का समर्थन करने का अनुरोध करता हूं, जो इस कठिन समय में ऑफलाइन बोर्ड परीक्षा में बैठने के लिए मजबूर हैं. एक दिन में 145 हजार तक बढ़ रहे कोरोनावायरस मामलों की संख्या चिंताजनक है. मुझे लगता है कि इतने सारे छात्रों के जीवन को जोखिम में डालने के बजाय, विद्यार्थियों को अगली क्लास में प्रमोट करने के लिए आंतरिक मूल्यांकन पद्धति होनी चाहिए.

सोनू सूद ने बुधवार को पंजाब के अमृतसर के एक अस्पताल में कोविड-19 की रोकथाम के लिए टीका लगाया. एक्टर ने ‘संजीवनी: ए शॉट ऑफ लाइफ’ की भी शुरुआत की, जो लोगों को टीका लगाने और जागरूकता बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करने की पहल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज