Home /News /entertainment /

sonu sood tweeted after sister malvika loss in moga district says phone number yaad hain na dosto ss

सोनू सूद ने बहन मालविका की हार के बाद किया ट्वीट, बोले- 'जो कल था आज भी है, फोन नंबर याद है न दोस्तों'

सोनू सूद ने फैंस से वादा किया है उनकी बहन और वो दोनों लोगों की सेवा में लगे रहेंगे. फोटो साभार-@SonuSood/Twitter

सोनू सूद ने फैंस से वादा किया है उनकी बहन और वो दोनों लोगों की सेवा में लगे रहेंगे. फोटो साभार-@SonuSood/Twitter

सोनू सूद (Sonu Sood) ने बहन की हार के बाद हाल ही में एक ट्वीट (Sonu Sood Tweet) किया है, जिसमें उन्होंने लोगों से वादा किया है कि वो और उनकी बहन दोनों जीवन भर लोगों की सेवा में लगे रहेंगे.

सोनू सूद (Sonu Sood) की बहन और कांग्रेस की उम्‍मीदवार मालविका (Malvika) चुनाव में हार गई हैं. जनता जर्नादन का प्यार मोगा सीट से उन्हें नहीं मिला. आप के डॉक्टर अमनदीप कौर अरोड़ा (Amandeep Kaur Arora) और उनके बीच में कांटे की टक्कर देखी जा रही थी, लेकिन 20 हजार से ज्यादा वोटों से अमनदीप ने विजयी पताका लहराकर सोनू सूद की बहन मालविका को चुनावी अखाड़े में पटखनी दे दी. बहन की हार के बाद हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट (Sonu Sood Tweet) किया है, जिसमें उन्होंने लोगों से वादा किया है कि वो और उनकी बहन दोनों जीवन भर लोगों की सेवा में लगे रहेंगे.

सोनू सूद (Sonu Sood) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर ट्वीट के जरिए फैंस को अपडेट देते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी बहन मालविका (Malvika) के साथ एक तस्वीर साझा की है, इस तस्वीर के ऊपर चंद लाइन्स लिखी हैं.

सोनू सूद बोले- जो कल भी था, आज भी है और आगे भी रहेगा
सोनू सूद (Sonu Sood) ने इस तस्वीर के साथ लिखा है- ‘खिलाफ कितने हैं ये जरूरी नबीं, साथ कितने हैं ये जरूरी है. मदद करने के लिए तो सिर्फ जज्बा चाहिए, जो कल भी था, आज भी है और आगे भी रहेगा. फोन नंबर याद है न दोस्तों’. इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, ‘मैं और मालविका दोनों जीवन भर आप लोगों की सेवा लगे रहेंगे’.

Sonu Sood, Sonu Sood News, Sonu Sood Tweet, Sonu Sood tweeted after sister Malvika loss in Moga district, Sonu Sood share photo with her sister Malvika, Sonu Sood says Me and Malvika At your service for life, सोनू सूद, सोनू सूद ट्वीट, सोशल मीडिया

सोनू सूद का ट्वीट.

फैंस कर रहे हैं कॉमेंट
सोनू सूद के इस ट्वीट को देख फैंस लगातार कॉमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘सर आप हमेशा हमारे दिल में हैं’. एक यूजर ने लिखा- ‘कांग्रेस नहीं आपकी बहन को आप पार्टी ज्वाइन करनी चाहिए थी’. एक अन्य ने लिखा- जीत और हार दो पहलू हैं आपने तो दिल जीते हैं’.

मोगा में काम नहीं आया सोनू सूद का स्टारडम
कोरोना काल में सेवा कार्यों से देश के लोगों को प्रभावित कर मसीहा बने सोनू सूद का स्टारडम उनके खुद के मोगा के लोगों पर नहीं चल सका. चुनाव में कांग्रेस से टिकट मिलने पर काफी जोर-आजमाइश कर रहीं मालविका की जीत की चर्चाएं जोरों पर चल रही थीं. मगर मोगा के लोगों पर भी आप की लहर का असर खुलकर चला.

Tags: Malvika Sood, Sonu sood

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर