सोनू सूद के नाम पर होने लगी लोगों से ठगी, एक्टर ने किया आगाह बोले- ऐसा हो तो...

सोनू सूद के नाम पर होने लगी लोगों से ठगी, एक्टर ने किया आगाह बोले- ऐसा हो तो...
सोनू सूद ने फिर मजदूरों की मदद की है. (फोटो साभार: सोनू सूद इंस्टाग्राम)

सोनू सूद (Sonu Sood) ने हाल ही में ट्वीट करके लोगों को आगाह किया. इस दौर में सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं. वह बस और फ्लाइट के बाद अब ट्रेन से प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेज रहे हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. सोनू सूद (Sonu Sood) आज पूरे भारत में चर्चा का विषय बने हुए हैं. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण हुए लॉकडाउन (Lockdown) के बीच जब प्रवासी मजदूरों के पास काम धंधा नहीं है और लोग अब अपने गांव की तरफ पैदल ही निकल रहे हैं ऐसे में सोनू लोगों की मदद के लिए आगे आए और निशुल्क लोगों को उनके घर तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं. खबर है कि अब सोनू सूद का नाम लेकर कुछ लोग प्रवासी मजदूरों से पैसे ऐंठने का काम कर रहे हैं. सोनू सूद ने सोशल मीडिया (Social Media) पर इसके बारे में बताया और मजदूरों को आगाह किया.

सोनू सूद (Sonu Sood) ने हाल ही में ट्विटर पर लोगों को आगाह किया. उन्होंने वाट्सऐप चैट के स्क्रीन शॉट भी शेयर किया है. उन्होंने लिखा- 'दोस्तों, कुछ लोग आपकी जरूरत का फ़ायदा उठाने के लिए आपसे संपर्क करेंगे. जो भी सेवा हम श्रमिकों के लिए कर रहे हैं वो बिल्कुल निशुल्क है. आपसे अगर कोई भी व्यक्ति मेरा नाम लेकर पैसे मांगे तो मना कर दीजिए और तुरंत हमें या करीबी पुलिस अफसर को रिपोर्ट कीजिए.'





अभिनेता सोनू सूद 18-18 घंटे काम करके प्रवासी मजदूरों की लगातार मदद कर रहे हैं. लोगों की मदद में उनकी टीम भी दिन-रात लगी हुई है.

आपको बता दें कि इस दौर में सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं. सोनू सूद बस और फ्लाइट के बाद अब ट्रेन से प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेज रहे हैं. प्रवासी मजदूरों के लिए मुंबई के ठाणे रेलवे स्टेशन से इसमें उत्तर प्रदेश और बिहार जाने वाले मजदूरों को उन्होंने विदा किया.

लॉकडाउन प्रभावितों की मदद के बाद अब सोनू सूद चक्रवात निसर्ग (Cyclone Nisarga) से प्रभावित लोगों की मदद में जुट गए हैं. सोनू सूद और उनकी टीम ने तटीय इलाकों के नजदीक रहने वाले चक्रवात ‘निसर्ग’ से प्रभावित 28,000 लोगों को रहने की जगह और खोने-पीने का सामान मुहैया कराया है.

ये भी पढ़ें :- एक्टर राजेश करीर की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, फोन कर जाना हाल, किया ये वादा
First published: June 5, 2020, 12:04 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading