• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'सॉरी अब्बा अम्मा, नाक काट दी मैंने', दुखी सारा अली खान ने VIDEO शेयर कर मांगी माफी

'सॉरी अब्बा अम्मा, नाक काट दी मैंने', दुखी सारा अली खान ने VIDEO शेयर कर मांगी माफी

सारा अली खान जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी. (फोटो साभारः Instagram/saraalikhan95)

सारा अली खान जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी. (फोटो साभारः Instagram/saraalikhan95)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो (Sara Ali Khan Video) शेयर किया है. एक्ट्रेस के फैंस उनका वीडियो देखने के बाद काफी चिंतित हो गए हैं और उनसे सवाल कर रहे हैं.

  • Share this:

    नई दिल्लीः सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कम समय में दर्शकों के बीच अपनी अच्छी पहचान बना ली है. वे अपने चुलबुले स्वभाव की वजह से फैंस के बीच काफी मशहूर हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ इंटरैक्शन का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं. सारा अपनी जिंदगी की अच्छी-बुरी घटनाओं को फैंस के साथ शेयर करती हैं. अब उन्होंने एक वीडियो (Sara Ali Khan Video) शेयर किया है, जिसमें वे अपनी नाक की चोट को दिखा रही हैं.

    सारा ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो करीब तीन घंटे पहले शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस लिखती हैं, ‘अम्मा और अब्बा माफ कर दो. नाक काट दी मैंने. वे मशहूर कहावत ‘नाक कटवाना’ का इस्तेमाल करते हुए अपनी नाक की चोट के बारे में बता रही हैं. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि सारा की नाक में काफी चोट आई है, जिससे खून बह रहा है. हालांकि, उनके चेहरे के किसी दूसरे हिस्से को कोई नुकसान नहीं हुआ है.

    ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन का जिस दिन हुआ था नया जन्म, ‘Coolie’ हादसे के दो महीने बाद लौटे थे घर, देखें VIDEO

    सारा का यह वीडियो देखकर उनके फैंस काफी चिंतित हो गए हैं. वे जानना चाहते हैं कि उन्हें यह चोट कैसे लगी? एक एक्ट्रेस के लिए उसका लुक काफी मायने रखता है. जाहिर है कि इस चोट ने सारा को काफी टेंशन दी होगी. बता दें कि उन्होंने बॉलीवुड में कम समय में अपनी एक खास पहचान बनाई है. सारा ने 2018 में आई फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. वे जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज