• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • साउथ इंडियन एक्ट्रेस Yashika Anand सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल; दोस्त की मौके पर ही मौत!

साउथ इंडियन एक्ट्रेस Yashika Anand सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल; दोस्त की मौके पर ही मौत!

याशिका आनंद साउथ इंडियन सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस हैं जो अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए चर्चा में रहती हैं.

याशिका आनंद साउथ इंडियन सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस हैं जो अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए चर्चा में रहती हैं.

South Indian Actress Road Accident: एक्ट्रेस याशिका आनंद (Actress Yashika Anand) सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. इस हादसे में उनके एक दोस्त की मौके पर ही मौत हो गई है. याशिका अस्पताल (Yashika Anand Hospitalised) में भर्ती हैं.

  • Share this:
    साउथ इंडियन एक्ट्रेस (South Indian Actress) याशिका आनंद (Yashika Anand) से जुड़ी बड़ी खबर ने उनके फैंस को झकझोर के रख दिया है. खबर आ रही है कि याशिका आनंद (Yashika Aannand) एक बड़े सड़क हादसे (Road Accident) का शिकार हुई हैं जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका एक्सिडेंट तमिलनाडु (Tamil Nadu) के महाबलीपुरम (Mahabalipuram) के ईस्ट कोस्ट रोड पर शनिवार की रात हुआ है. खबरों के मुताबिक कार में याशिका के अलावा उनके 3 अन्य दोस्त सवार थे जिसमें से एक दोस्त की मौके पर ही मौत (Yashika Anand Friend Dies in Road Accident) हो गई.

    Yashika Anand road accident
    साउथ इंडियन एक्ट्रेस याशिका आनंद की कार जिसमें उनका एक्सीडेंट हुआ. (फोटो: Twitter/@iamVAISHAG)


    ये सड़क हादसा शनिवार की देर रत हुआ जिसमें एक्ट्रेस याशिका (Actress Yashika Anand) गंभीर रूप से घायल हो गईं. उन्हें और उनके 2 दोस्तों को उसी इलाके में एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जबकि एक दोस्त वल्ली चेट्टी भवानी की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद याशिका के पिता दिल्ली से चेन्नई (Chennai) रवाना हो चुके हैं. महाबलीपुरम पुलीस ने केस दर्ज कर लिया है और एक्सिडेंट की जांच की जा रही है. जिस कार में याशिका मौजूद थी उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना गंभीर रहा होगा.

    yashika anand photos

    तमिल एक्ट्रेस याशिका आनंद (Tamil Actress Yashika Anand) ने अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज से कम वक्त में इंडस्ट्री में काफी नाम कमा लिया है. अब वो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. याशिका जितना अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं, उससे कहीं ज्यादा वो अपने बोल्ड लुक्स और फोटोज के लिए चर्चा में रहती हैं. याशिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम (Yashika Anand Instagram) पर उन्हें 25 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उनकी बोल्ड फोटोज के सभी दीवाने हैं. अक्सर ट्रोल्स ने उनकी तुलना पूर्व एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस मिया खलीफा से की है लेकिन याशिका ने भी उन लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है. याशिका ने 2016 से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तमिल सिनेमा से की थी. मगर उन्हें बड़ी सफलता हाथ लगी साल 2018 में 'बिग बॉस तमिल' (Bigg Boss Tamil) के दूसरे सीजन से जिसमें वो कंटेस्टेंट के रूप में नजर आई थीं. इसी साल International Women's Day के मौके पर एक्ट्रेस याशिका आनंद ने अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज देते हुए बताया कि वो जल्द ही 'सलफर' (Sulphur) फिल्म में नजर आने वाली हैं. उन्होंने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया जिसमें वो पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाएंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज