लाइव टीवी

58 क्रू मेंबर्स के साथ विदेश में फंसा है साउथ का ये सुपरस्टार, ऐसे लगाई मदद की गुहार

News18Hindi
Updated: April 2, 2020, 8:12 AM IST
58 क्रू मेंबर्स के साथ विदेश में फंसा है साउथ का ये सुपरस्टार, ऐसे लगाई मदद की गुहार
अभिनेता पृथ्वीराज सुकुरामन ने सोशल मी़डिया पर जानकारी दी.

पृथ्वीराज सुकुरामन (Prithviraj Sukumaran) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसके बाद सभी को सुरक्षित भारत लाने की कवायद तेज हो चली है.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर पूरी दुनिया में देखा जा रहा है. इस प्रकोप से पार पाने के लिए पूरे भारत में लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है, जिससे भारत की अर्थव्यवस्था पर काफी असर पड़ने वाला है. फिल्मी जगत में भी इसका इसर देखने को मिल रहा है. कई फिल्मों की शूटिंग को रोक दिया गया है, वहीं कुछ फिल्मों को रिलीज डेट को टाल दिया गया है. लॉकडाउन के वजह से लोग घरों में कैद हैं. वहीं, कई सितारे ऐसे भी हैं जो विदेश में हैं और भारत नहीं आ पा रहे हैं. कोरोना वायरस के संकट के बीच एक मलयालम फिल्म के 58 सदस्य जॉर्डन में फंस गए हैं. इन लोगों में अभिनेता पृथ्वीराज सुकुरामन (Prithviraj Sukumaran) और निर्देशक ब्लेसी भी शामिल हैं.

अभिनेता पृथ्वीराज सुकुरामन (Prithviraj Sukumaran) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसके बाद सभी को सुरक्षित भारत लाने की कवायद तेज हो चली है. ये सभी जॉर्डन के वाडीरम में फंसे हुए हैं, जहां इनकी फिल्म ‘आदुजीवीथम' (Aadujeevitham) की शूटिंग होनी थी.

अभिनेता पृथ्वीराज सुकुरामन (Prithviraj Sukumaran) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसके बाद सभी को सुरक्षित भारत लाने की कवायद तेज हो चली. ये सभी जॉर्डन के वाडीरम में फंसे हुए हैं, जहां इनकी फिल्म ‘आदुजीवीथम' (Aadujeevitham) की शूटिंग होनी थी. पृथ्वीराज ने अपने फेसबुक वॉल पर एक पोस्ट किया.



इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- हैलो. आशा है कि हर कोई इस कठिन समय के दौरान सुरक्षित रहने के लिए पूरी कोशिश कर रहा है. 24-03-2020 को, जॉर्डन में Aadujeevitham की शूटिंग मौजूदा परिस्थितियों के कारण अस्थायी रूप से रोक दी गई थी. लेकिन स्थिति के सुधरने के बाद, अधिकारियों को यकीन हो गया कि हमारी इकाई रेगिस्तान की सीमा के पास सुरक्षित शूटिंग कर सकती है. इसके बाद हमें शूटिंग को बढ़ाने की अनुमति दे दी गई.



दुर्भाग्य से, जल्द ही जॉर्डन में प्रतिबंधों को एहतियात के तौर पर और मजबूत करना पड़ा और परिणामस्वरूप हमारी फिल्‍म की शूटिंग की अनुमति 27-03-2020 को रद्द कर दी गई. उसके बाद, हमारी टीम वादी रम रेगिस्तान शिविर में ठहरी है. अब हमें बताया गया है कि शूटिंग को फिर से शुरू करने की तत्काल अनुमति मिलने की संभावना नहीं है और हमें अगला भारत लौटना होगा.



उन्होंने आगे लिखा कि जैसा कि हमने अप्रैल के दूसरे हफ्ते तक वादी रम रेगिस्‍तान में रहने और शूट करने की योजना बनाई थी. हमारे आवास, भोजन और आपूर्ति को तत्काल भविष्य के लिए ध्यान रखा गया है. लेकिन जाहिर है, उसके बाद क्‍या होगा ये अब चिंता का विषय है. पृथ्वीराज ने बताया कि हमारी टीम में एक डॉक्टर है जो हर 72 घंटे में प्रत्येक सदस्य का मेडिकल चेक अप करते हैं और हम सरकार द्वारा नियुक्त जॉर्डन के डॉक्टरों द्वारा भी समय-समय पर चेक अप भी करा रहे हैं.

पृथ्वीराज सुकुरामन ने आगे कहा कि हम समझते हैं कि दुनिया भर की परिस्थिति को देखते हुए, 58 की हमारी टीम वापस ले जाने के लिए अधिकारियों के लिए बड़ी चिंता का विषय नहीं है, जो सही भी है. लेकिन हमने ये भी महसूस किया कि ये हमारा कर्तव्य था कि हम सभी संबंधितों को स्थिति के बारे में बताएं और उन्हें अपडेट रखें.

दुनिया भर में हजारों भारतीय घर वापस जाने का इंतजार कर रहे हैं और हमें उम्मीद है कि जब उचित समय और अवसर आएगा तो हम भी भारत वापस ले जाया जाएगा. तब तक, मुझे आशा है कि आप सभी सुरक्षित रहेंगे और सामूहिक रूप से उम्मीद करेंगे और प्रार्थना करेंगे कि जीवन जल्द ही सामान्य हो जाए.

वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, नॉन रेसिडेंट केरलाइट्स अफेयर्स (NORKA) विभाग ने जॉर्डन में भारतीय एम्बेसी को कॉन्टेक्ट कर इन सभी के बारे में जांच की. केरल के मुख्यमंत्री ने NORKA के मुख्य सचिव से सभी लोगों की जानकारी लेने की बात कही है.

ये भी पढ़ें- जब भारत में अंतरराष्ट्रीय उड़ाने हो गईं थी बंद, तब लंदन में फंसी थीं जूही चावला, ऐसे हुई वापसी
First published: April 2, 2020, 7:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading