लाइव टीवी

साउथ सुपरस्टार थाला अजीत ने PM-Cares और CM रिलीफ फंड में दान किए 1.25 करोड़

News18Hindi
Updated: April 8, 2020, 7:53 AM IST
साउथ सुपरस्टार थाला अजीत ने PM-Cares और CM रिलीफ फंड में दान किए 1.25 करोड़
थाला अजीत के इस कदम की सोशल मीडिया पर उनके फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं.

प्रधानमंत्री केयर फंड (PM Care Fund) और सीएम रिलीफ फंड (CM Relief Fund)में दान देने के साथ थाला अजीत (Thala Ajith) ने फिल्म इंडस्ट्री वर्कर्स ऑर्गेनाइजेशन में 25 लाख रुपये की डोनेशन देने का फैसला किया है.

  • Share this:
मुंबई- कोरोना वायरस (Coronavirus) और उसकी वजह से लगे लॉकडाउन (Lockdown) के इस दौर में बॉलीवुड के सितारे लगातार मदद के लिए आगे आ रहे हैं. फिल्मी सितारे लगातार लोगों की मदद के लिए इस मुश्किल घड़ी में साथ आ रहे हैं. साउथ के सुपरस्टार थाला अजीत (Thala Ajith) ने भी अब कोरोना वायरस से जंग के लिए अपना योगदान दिया है. थाला अजीत ने प्रधानमंत्री केयर फंड (PM Care Fund) और सीएम रिलीफ फंड (CM Relief Fund) के साथ फिल्मों के कर्मचारी संघ में भी दान दिया है.

साउथ के सुपरस्टार थाला अजीत (Thala Ajith) ने प्रधानमंत्री केयर फंड (PM Care Fund) और सीएम रिलीफ फंड (CM Relief Fund) में 50-50 लाख रुपये की बड़ी धनराशि दान दी है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री वर्कर्स ऑर्गेनाइजेशन में 25 लाख रुपये की डोनेशन देने का फैसला किया है. रमेश बाला (Ramesh Bala) ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

 



थाला अजीत के इस कदम की सोशल मीडिया पर उनके फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं.





थाला अजीत साउथ इंडस्ट्री के फेमस और सफल कलाकारों में से एक है. अजीत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'वालिमई' (Valimai) के चलते सुर्ख़ियों में हैं. बोनी कपूर द्वारा निर्मित ये फिल्म इसी साल 12 नवम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

आपको बता दें कि अजीत से पहले राम चरण, अल्लू अर्जुन, रजनीकांत, पवन कल्याण, विजय सेतुपति, सूर्या, एक्ट्रेस नयनतरा समेत साउथ के कई बड़े स्टार्स ने कोरोना वायरस के कहर से लोगों को बचाने के लिए सामने आ चुके है.

ये भी पढ़ें- PM मोदी को पसंद आई मल्टीस्टारर फिल्म शॉर्ट फिल्म 'फैमिली', तारीफ कर कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 8, 2020, 7:53 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading