• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • VIRAL SOCIAL SRIDEVIS DAUGHTER KHUSHI KAPOOR SHOWS HER TATTOOS IN LATEST PHOTO PICTURE GOES VIRAL AN

श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर ने लेटेस्ट PHOTO में दिखाए अपने टैटू, वायरल हुई तस्वीर

खुशी कपूर भी बॉलीवुड में एक्ट्रेस बनने की ख्वाहिश रखती हैं (फोटो साभारः Instagram/khushi05k)

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने शनिवार 5 जून को अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से अपनी एक नई फोटो शेयर की है, स्टारकिड ने तस्वीर में अपने टैटू की झलक दिखाई है.

  • Share this:
    नई दिल्लीः 20 साल की खुशी कपूर (Khushi Kapoor) फिल्म निर्माता बोनी कपूर (Bony Kapoor) और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से एक नई फोटो शेयर की है, जिसमें वे एक चमकदार प्रिंटेड नीली ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. स्टारकिड एक फूल के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. वे खुले में एक टेबल के पास फर्श पर बैठी दिख दे रही हैं. फोटो में खुशी की दमकती त्वचा में टैटू नजर आ रहे हैं, जो बार-बार फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं.

    खुशी के दाहिने हाथ में दो टैटू हैं. एक टैटू में फूल बना हुआ है, जबकि दूसरे टैटू में अंग्रेजी में लिखा है, 'बाकी सब अपने-आप हो जाएगा.' खुशी के दूसरे हाथ की कलाई पर एक फूल का टैटू दिख रहा है. खुशी ने कैप्शन में फूल वाले इमोजी के साथ फोटो शेयर की है. ऐसा पहली बार नहीं है जब खुशी के टैटू ने लोगों का ध्यान खींचा हो. पिछले महीने खुशी को अपनी कजिन शनाया कपूर और उनकी सौतेली बहन अंशुला कपूर के साथ मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया था, जहां टैटू ने पैपराजी का ध्यान अपनी ओर खींचा था. तब फोटोग्राफरों द्वारा ली गई तस्वीरों में खुशी का टैटू साफ नजर आ रहा था.

    (फोटो साभारः Instagram/khushi05k)


    खुशी ने पहले कभी खुलासा किया था कि उन्होंने 3 और टैटू गुदवाए थे. उनमें से एक में लिखा है, 'खुद की राह बनाओ.' एक दूसरे टैटू में परिवार के लोगों का बर्थडे दिया हुआ है. तीसरे टैटू में उनके सबसे अच्छे दोस्त का नाम है. नेहा धूपिया के चैट शो के एक एपिसोड में खुशी ने कहा था कि श्रीदेवी को टैटू के लिए उनका प्यार पसंद नहीं था.

    खबरों की मानें तो खुशी हाल ही में अमेरिका से भारत लौटी हैं, जहां वे हायर स्टडी हासिल कर रही हैं. पिछले कुछ हफ्तों में खुशी को अपनी बहन जाह्नवी और दोस्तों के साथ अपने घर पर समय बिताते हुए देखा गया था. वे अपनी बहन के साथ साइकिलिंग के लिए बाहर निकली थीं. जाह्नवी की तरह खुशी भी बॉलीवुड में एक्ट्रेस बनने की ख्वाहिश रखती हैं. उनके पिता बोनी ने कहा था कि खुशी अभिनय की शुरुआत करेंगी.
    Published by:Abhishek Nagar
    First published: