एसएस राजामौली के पिता और 'बाहुबली' के लेखक विजयेंद्र प्रसाद हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटाइन

फोटो साभार: social media

फोटो साभार: social media

RRR के लेखक के वी विजयेंद्र प्रसाद Covid-19 से संक्रमित हो गए है. इस बात की जानकारी मिलते ही लेखक ने खुद को घर में होम आइसोलेट कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 8, 2021, 11:49 PM IST
  • Share this:
मुंबई. दुनियाभर में एक बार फिर कोरोना वायरस बहुत तेजी से अपने पैर पसार रहा है. दूसरी लहर का प्रकोप महाराष्ट्र में सबसे अधिक नजर आ रहा है. फिल्म इंडस्ट्री में बीते दिनों अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल, आलिया भट्ट जैसे बड़े सेलेब्स कोरोना संक्रमित हो गए थे. अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है. खबर है कि RRR के लेखक के वी विजयेंद्र प्रसाद (Vijayendra) Covid-19 से संक्रमित हो गए है. इस बात की जानकारी मिलते ही लेखक ने खुद को घर में होम आइसोलेट कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबित RRR और बाहुबली के लेखकर विजयेंद्र ने हाल ही में खुद का कोरोना टेस्ट करवाया था और टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद कोरोना वायरस के सभी नियमों का पालन करते हुए खुद को घर में संगरोध कर लिया है साथ डॉक्टकों द्वारा दिए गए सभी सलाह को सावधानियों का पालन कर रहे हैं. फैंस उनकी जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. आपको बता दें कि विजेंद्र प्रसाद के बेटे एसएस राजामौली भी अगस्त 2020 में COVID-19 से संक्रमित हो गए थे.

जानकारी के लिए बता दें कि कोरोन वायरस (Coronavirus) का कहर साउथ इंडियन फिल्मों के स्टार पर भी जारी है. राम चरण (Ram Charan), वरुण तेज, तमन्नाह भाटिया (Tamanna Bhatia), डॉ. राजशेखर, निर्माता डीवीवी दानय्या, के नागेंद्र बाबू, बंदला गणेश, सिंगर स्मिता जैसे कई साउथ इंडियन स्टार इस महामारी के चपेट में आ चुके हैं. देश के कई शहरों में रात में लॉकडाउन लगा हुआ है. लोगों के बीच इस वायरस को लेकर दहशत फैलती जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज