लाइव टीवी

कोरोना वायरस की वजह से दो दिन में हुआ इस अभिनेता का निधन, पत्नी ने बताई आखिरी वक्त की कहानी

News18Hindi
Updated: April 1, 2020, 12:36 PM IST
कोरोना वायरस की वजह से दो दिन में हुआ इस अभिनेता का निधन, पत्नी ने बताई आखिरी वक्त की कहानी
एंड्रू जैक को हुआ कोरोना

जाने माने अभिनेता एंड्रू जैक (Andrew Jack) की पत्नी ने 2 दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उनके कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने की जानकारी दी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 1, 2020, 12:36 PM IST
  • Share this:
मुंबई. चीन से शुरू हुआ कोरोना वायरस (Coronavirus) अब दुनिया भर के देशों में फैल चुका है. इस वायरस की चपेट में आए लोगों और इस वायरस के चलते मौतों का भी आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. ये वायरस आम से लेकर खास हर वर्ग के लोगों को प्रभावित कर रहा है. हाल ही में इस वायरस के शिकार होने के बाद एक जाने-माने अभिनेता की मौत हो गई है. हम बात कर रहे हैं स्टार वॉर्स जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हॉलीवुड अभिनेता एंड्रू जैक (Andrew Jack) की. हैरानी की बात ये है कि 2 दिन पहले ही उन्हें कोरोना होने की खबरें आई थीं, जिसके बाद अब उनके निधन की जानकारी सामने आई हैं.

एंड्रू जैक की उम्र 76 साल थी. 2 दिन पहले ही उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो कोरोना वायरस के चलते ब्रिटेन में एंड्रू का निधन हो गया है. एक्टर और डायलेक्ट कोच रहे एंड्रू के एजेंट जिल मैक्लफ ने स्टेटमेंट जारी कर बताया कि एंड्रू का मंगलवार को Surrey के एक अस्पताल में निधन हो गया.





 






View this post on Instagram




 

It breaks my heart to let you know we lost a man today. Andrew Jack was diagnosed with Coronavirus when admitted to hospital less than 48 hours ago in suburban London. He died today. He was in no pain, and he slipped away peacefully knowing that his children, step children, grandchildren, brother, friends, and I were all 'with' him. Take care out there, lovers x


A post shared by Gabrielle Rogers (@gabriellejillrogers) on






मैक्लफ ने बताया कि वो टेम्स के सबसे पुरानी हाउसबोट में रहे हैं. वो इस उम्र में किसी पर निर्भर नहीं थे लेकिन अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते थे. वो एक्टिंग के साथ-साथ डायलेक्ट कोच भी रह चुके हैं. बता दें कि जैक 'स्टार वॉर्स' सीरीज का हिस्सा भी रह चुके हैं.

वहीं एंड्रू के निधन पर ऑस्ट्रेलिया में क्वारंटाइन में रह रहीं उनकी पत्नी ने इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा- 'एंड्रू जैक को दो दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. उन्हें किसी तरह का दर्द नहीं झेलना पड़ा और वो ये जानकर आसानी से जा सके कि उनके सारे फैमिली मेंबर्स उनके साथ हैं'. वहीं एंड्रू के निधन की खबर पाकर उनके फैंस सोशल मीडिया पर दुख जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन के दौरान हालातों पर आयुष्मान खुराना ने सुनाई कविता, बोले- माफी मांगने का समय

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2020, 10:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading