सुदेश लेहरी ने कृष्णा अभिषेक के जुड़वां बच्चों की PHOTO शेयर कर कसा तंज, बोले- ‘अपने पापा जैसा मत बनना’

कॉमेडियन सुदेश और कृष्णा की जोड़ी फैंस के बीच काफी मशहूर है (फोटो साभारः Instagram/realsudeshlehri/krushna30)

कॉमेडियन सुदेश और कृष्णा की जोड़ी फैंस के बीच काफी मशहूर है (फोटो साभारः Instagram/realsudeshlehri/krushna30)

कॉमेडियन सुदेश लेहरी (Sudesh Lehri) ने कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के साथ अपने झगड़े पर तंज कसा है. सुदेश ने वीकेंड पर अपने इंस्टा अकाउंट से कृष्णा के जुड़वां बच्चों की फोटो शेयर करते हुए उन्हें अपने पिता जैसा न बनने की सलाह दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 10:45 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कॉमेडियन सुदेश लेहरी (Sudesh Lehri) ने रविवार को अपने साथी कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के साथ अपनी कथित 'झगड़े' पर चुटकी ली है. कुछ साल पहले इन दोनों साथी कॉमेडियन के अलग होने की खबर आई थी, पर दोनों में से शायद ही किसी ने अपने अलग होने के दावे पर मुहर लगाई हो.

वीकेंड पर सुदेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कृष्णा अभिषेक के जुड़वां बेटों के साथ एक फोटो शेयर की है. कॉमेडियन ने फोटो के साथ कमेंट किया है, 'बच्चों बड़े होकर अपने पापा कृष्णा जैसे मत बनना...अपनी जोड़ी कभी मत तोड़ना.' सुदेश ने रविवार को यह पोस्ट शेयर की थी, जिस पर अब तक 7 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

(फोटो साभारः Instagram/realsudeshlehri)Krushna


दिलचस्प बात यह है कि सुदेश के इस पोस्ट पर कृष्णा अभिषेक ने भी कमेंट किया है. वे लिखते हैं, 'तोड़े से भी न टूटे ये जोड़ी जल्द ही दिखेगी साथ, कृष्णा सुदेश की जोड़ी.' कृष्णा के कमेंट करने की देरी थी कि इस साथी कॉमेडियन के फैंस पोस्ट पर जमकर कमेंट करने लगे.
2017 में सुदेश ने स्पॉटबॉय से बातचीत के दौरान कृष्णा और अपने अलग होने के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था, 'मैं हैरान हूं कि इस तरह की बातें हमारे बारे में इसलिए लिखी जा रही हैं, क्योंकि हमारे बीच शानदार ट्यूनिंग है. हमने कई शो में एक साथ काम किया है और हमारे बीच कभी भी कोई मुद्दा या मतभेद नहीं था. यह सब बकवास की बाते हैं.'

कृष्णा अपने मामा गोविंदा के साथ अपने बिगड़ते रिश्तों के चलते भी चर्चा में रहे हैं. वक्त के साथ मामा और भांजे के बीच रिश्‍ता बद से बदतर होता गया है. कृष्‍णा-गोविंदा के झगड़े के बाद 2 बार गोविंदा अपने परिवार के साथ कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में आ चुके हैं, लेकिन इन दोनों ही एपिसोड की शूटिंग से कृष्‍णा गायब रहे थे. अपने और मामा के बीच के बिगड़ते रिश्‍ते पर कृष्‍णा का कहना है कि अक्‍सर उनकी बातों को गलत तरीके से पेश किया जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज