सुगंधा मिश्रा ने हाथों में लगाई संकेत भोसले के नाम की मेहंदी, शादी की रस्में हुईं शुरू, देखें VIDEO

सुगंधा मिश्रा- डॉ संकेत भोसले कल शादी के बंधन में बंधेंगे. फोटो साभार- @drrrsanket/Instagram

सुगंधा मिश्रा- डॉ संकेत भोसले कल शादी के बंधन में बंधेंगे. फोटो साभार- @drrrsanket/Instagram

सुगंधा मिश्रा (Sungandha Mishra) और डॉ संकेत भोसले (Sanket Bhosale)  की शादी 26 अप्रैल को जालंधर में होने वाली है. शनिवार (24 अक्टूबर) शाम को दोनों की मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसकी झलक संकेत ने सोशल मीडिया के जरिए दिखाई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 9:45 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कॉमेडियन, टेलीविजन होस्ट और सिंगर सुगंधा मिश्रा (Sungandha Mishra) और कॉमेडियन डॉ संकेत भोसले (Sanket Bhosale) की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. सुगंधा ने अपने हाथों में डॉ संकेत भोसले के नाम की मेहंदी लगी ली है. दोनों की शादी पंजाब के जालंधर में होने वाली है. शनिवार (24 अक्टूबर) शाम को दोनों की मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसकी झलक संकेत ने सोशल मीडिया के जरिए दिखाई.

कॉमेडियन डॉ संकेत भोसले (Sanket Bhosale) ने वीडियो कॉल में अपनी होने वाली दुल्हन सुगंधा मिश्रा (Sungandha Mishra) के हाथों में लगी हुई मेहंदी के दीदार किए. वीडियो में सुगंधा अपनी मेहंदी दिखाती हैं. सुगंधा के बाद संकेत भी अपनी मेहंदी दिखाते हैं. इसके बाद संकेत, सुगंधा को फ्लाइंग किस करते हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में गाना बज रहा है, 'मेहंदी लगा कर रखना'.

इस वीडियो को शेयर करते हुए होने वाले दूल्हे राजा ने कैप्शन लिखा है- 'मेहंदी लगा कर रखना सुगंधा मिश्रा'.

View this post on Instagram

A post shared by . (@drrrsanket)




संकेत की इस पोस्ट पर फैंस दोनों को बधाई दे रहे हैं. वहीं, सुगंधा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मेहंदी का लुक शेयर किया है. उन्होंने ग्रीन और गोल्डन लहंगा पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

26 अप्रैल को दोनों सादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कोरोना की वजह से इस शादी में सिर्फ परिवार के लोग शामिल होंगे. हाल ही में सुगंधा मिश्रा ने कोविड स्पेशल वेडिंग कार्ड शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने फ्रेंड्स और फैमिली को बताया कि शादी में सिर्फ कुछ लोग ही शामिल होंगे और माहौल ठीक होने के बाद हम पार्टी करेंगे.



Sugandha Mishra, Sanket Bhonsle, Sugandha Mishra-Sanket Bhonsle wedding, Social Media, Sugandha Mishra-Sanket Bhonsle Mehendi ceremony, Sugandha Mishra Sanket Bhonsle pre wedding ceremony starts, सुगंधा मिश्रा, संकेत भोसले

पिछले दिनों सुगंधा ने संकेत के साथ अपनी प्री-वेड‍िंग फोटोशूट की तस्वीरें साझा की थी. इनमें सुगंधा और संकेत की रोमांट‍िक केमिस्ट्री देखते ही बन रही थी. संकेत और सुगंधा के रिलेशनश‍िप को लेकर कई बार खबरें सामने आई हैं. दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट भी इस बात को हवा देते थे कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इस पर कोई बयान जारी नहीं किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज