सुहाना खान की सेल्फी में दिखा ATM CARD, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

सोशल मीडिया पर ये आम बात हो चुकी है कि स्टार्स या स्टार्स किड कोई भी तस्वीर या वीडियो शेयर करें और उन्हें ट्रोल ना किया जाए ऐसा तो हो ही नहीं सकता.

News18Hindi
Updated: June 6, 2019, 5:55 PM IST
सुहाना खान की सेल्फी में दिखा ATM CARD, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल
सुहाना खान
News18Hindi
Updated: June 6, 2019, 5:55 PM IST
बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स की धूम है. कोई डेब्यू कर चुका है तो कोई फिल्मों में एंट्री की तैयारी कर रहा है. ऐसी ही एक स्टार किड हैं सुहाना खान. अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना बॉलीवुड के सबसे मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं. सुहाना फिल्मों में फिलहाल एंट्री तो नहीं कर रही हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरहिट एक्ट्रेस से कम नहीं. यही कारण है कि वे मीडिया की भी फेवरेट हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर सुहाना की एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने आईने के सामने अपने मोबाइल से तस्वीर ली है. इस तस्वीर में उनके फोन के कवर में रखा एटीएम कार्ड साफ नज़र आ रहा है.

'बलवान' के बाद अब 'पहलवान', रिलीज हुआ सुनील शेट्टी की फिल्म का ये पोस्टर

सोशल मीडिया आते ही ये तस्वीर जहां एक तरफ सुहाना के ग्लैमरस लुक की वजह से वायरल हुई वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने सुहाना की इस तस्वीर पर कमेन्ट करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने तस्वीर पर लिखा कि ये अपना एटीएम कार्ड फ़ोन के कवर में रखती है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि उनके मोबाइल के कवर में एटीएम कार्ड है इसमें निश्चित रूप से करोड़ों रुपए होंगे. लकी गर्ल.



बहरहाल सोशल मीडिया पर ये आम बात हो चुकी है कि स्टार्स या स्टार्स किड कोई भी तस्वीर या वीडियो शेयर करें और उन्हें ट्रोल ना किया जाए ऐसा हो ही नहीं सकता. ऐसे में ये स्टार्स और उनके किड्स बिना कोई रिएक्शन दिए कमेंट्स को इग्नोर कर देते हैं.

जबर्दस्त फैन फॉलोइंग
सुहाना खान की बात करें तो वो उन स्टार किड्स में से हैं जिसनी तस्वीरों से लेकर वीडियो तक, आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. बीते दिनों सुहाना का एक डांस वीडियो भी वायरल हुआ था. ये डांस वीडियो लंदन के एक डांसिंग स्कूल का था. सुहाना खान को डांस करते देख उनके फैंस बस यही पूछ रहे थे कि वो बॉलीवुड में डेब्यू कब कर रही हैं.
Loading...



बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले ही सुहाना की फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. हर कोई उन्हें हीरोइन के तौर पर देखना चाहता है. बीते दिनों जानी-मानी मैग्जीन के लिए ग्लैमरस फोटोशूट करवाकर सुहाना ये साबित कर चुकी हैं कि उनमें एक्ट्रेस के सारे गुण मौजूद हैं.

वहीं शाहरुख खान सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पहले ही कह चुके हैं बॉलीवुड में आना उसकी च्वॉइस है और अभी वो पढ़ाई पूरी कर रही हैं. पढ़ाई पूरी होने के सुहाना बॉलीवुड में डेब्यू करने के बारे में सोच सकती हैं.

First published: June 5, 2019, 10:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...