अपना शहर चुनें

States

सुनील ग्रोवर ने नई गाइडलाइन पर कसा तंज, बोले- 'दावत में जाने के लिए टॉप 50 में आना जरूरी'

कमीडियन सुनील ग्रोवर. फोटो साभार- @whosunilgrover/Instagram
कमीडियन सुनील ग्रोवर. फोटो साभार- @whosunilgrover/Instagram

नई गाइडलाइन के मुताबिक शादी समारोह में सिर्फ 50 लोग शामिल हो सकते हैं. इस नई गाइडलाइन (Guideline), पर पॉप्युलर कमीडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने मजाकिया अंदाज में तंज कसा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2020, 10:52 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बदलते मौसम के बाद एक बार फिर से कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए शादी और अन्य सामाजिक समारोहों में शामिल होने वाले लोगों की सीमा संख्या फिर से कम करने का फैसला किया गया है. नई गाइडलाइन के मुताबिक शादी समारोह में सिर्फ 50 लोग शामिल हो सकते हैं. इस नई गाइडलाइन (Guideline), पर पॉप्युलर कमीडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने मजाकिया अंदाज में तंज कसा है.

कमीडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, 'कॉम्पिटिशन कितना बढ़ गया है, पहले सिर्फ पढाई और नौकरी तक था !! अब तो शादी की दावत में जाने के लिए भी टॉप 50 में आना जरूरी है !!
सुनील ग्रोवर के फैंस उनके इस ट्वीट को खूब रीट्वीट कर रहे हैं और साथ में फैंस के द्वारा उनको कई लाइक्स भी मिल चुके हैं.


टीवी और बॉलीवुड के बाद अब सुनील ग्रोवर वेब सीरीज 'सनफ्लॉवर' में नजर आने वाले हैं. रिलायंस एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी की ओर से प्रोड्यूस की जा रही वेब-सीरीज विकास बहल ने लिखा है और राहुल सेनगुप्ता व विकास बहल सह-निर्देशन कर रहे हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर यह वेब सीरीज अप्रैल, 2021 में रिलीज की जाएगी.



वेब सीरीज 'सनफ्लॉवर' मुंबई में एक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसायटी सनफ्लॉवर की कहानी है, जिसमें विचित्र चरित्र हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज