Boss से बात करते हुए सुनील ग्रोवर के निकले आंसू, बताया कैसा है वर्क फ्रॉम होम में लोगों का हाल

Boss से बात करते हुए सुनील ग्रोवर के निकले आंसू, बताया कैसा है वर्क फ्रॉम होम में लोगों का हाल
वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) में लोगों को किस तरह के चैलेंज सामने आ रहे हैं. हाल ही में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने एक फनी वीडियो शेयर कर बताया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) के इन दिनों में कुछ लोग घरों पर हैं और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) कर रहे हैं. लॉकडाउन के दौरान ये कल्चर काफी फेमस हो गया है. लोग भले ही घर से अपने दफ्तर का काम कर रहे हो, लेकिन उन्हें घर से काम करने में कैसी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, ये हाल ही में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने एक वीडियो जारी कर बताया है.

वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) में लोगों को किस तरह के चैलेंज सामने आ रहे हैं. हाल ही में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने एक फनी वीडियो शेयर कर बताया. वीडियो को सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- ये उन लोगों की स्थिति है जो इस समय वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं. वीडियो को देखने के बाद आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे.





 






View this post on Instagram




 

The situation for people who are working from home.


A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on






वीडियो में सुनील ग्रोवर वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं. वो अपने बॉस की मीटिंग अटेंड कर रहे हैं. वीडियो में सुनील अपनी बॉस की बात सुन रो रहे हैं और उनकी तारीफ में कसीदें पढ़ रहे हैं. वो कह रहे हैं कि वो अपने बॉस से काफी प्रेरणा ले रहे हैं. अब वीडियो में यही पर ट्विस्ट है. असल में सुनील क्योंकि वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं, इसलिए वो मीटिंग के दौरान प्याज काट रहे हैं और उसी के चलते उनकी आंखों में आंसू आ रहे हैं.

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फैन्स सुनील की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. टीवी पर लोगों को गुदगुदाने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भले लॉकडाउन के दिनों में टीवी पर हंसी ठिठोली करते नजर नहीं आ पा रहे हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वह लगातार लोगों को हंसाने का काम कर रहे हैं. हाल ही में सुनील ग्रोवर का रत्नागिरी रूप सामने आया था. ये वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

ये भी पढ़ें - मुंबई की पहली बारिश में सुतापा को याद आए इरफान खान, कहा- 'मैं तुम्हें सुन सकती हूं...'
First published: June 5, 2020, 11:25 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading