होम /न्यूज /मनोरंजन /Superstar Singer 2: 11 साल के बच्चे ने गाया ऐसा गाना, सुन फूट-फूटकर रो पड़ीं नेहा कक्कड़- देखें VIDEO

Superstar Singer 2: 11 साल के बच्चे ने गाया ऐसा गाना, सुन फूट-फूटकर रो पड़ीं नेहा कक्कड़- देखें VIDEO

इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. (Video Grab Instagram)

इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. (Video Grab Instagram)

Superstar Singer 2: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) बहुत दिनों से छोटे पर्दे से दूर हैं, लेकिन 'सुपरस्टार सिंगर 2' के अपकमिंग ...अधिक पढ़ें

Superstar Singer 2: बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) काफी इमोशनल हैं. रियलिटी शो पर हम उन्हें कई बार भावुक होते देख चुके हैं. एक बार फिर नेहा कक्कड़ फूट-फूटकर रोती हुई नजर आईं. दरअसल, सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 2 (Superstar Singer 2)’ के मंच पर जब 11 साल के कंटेस्टेंट मणि ने जब नेहा कक्कड़ का हिट गाना ‘माही वे’ गाया, तो नेहा खुद के आंसू रोक नहीं पाईं.

बता दें, नेहा कक्कड़ बहुत दिनों से छोटे पर्दे से दूर हैं, लेकिन ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ के अपकमिंग एपिसोड में वह गेस्ट के रूप में शामिल होने वाली हैं, जिसका एक प्रोमो वीडियो मेकर्स द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया. इस वीडियो के सामने आते ही नेहा के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं कि उन्हें इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है.

24 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. वीडियो में कंटेस्टेंट मणि ऐसा परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं कि न सिर्फ नेहा कक्कड़ बल्कि हिमेश रेशमिया सहित वहां मौजूद सभी लोग मणि की आवाज सुन हैरान हो रहे हैं. इस दौरान नेहा मणि से ये कहती नजर आती हैं कि उन्होंने हजारों कंसर्ट में ये गाना परफॉर्म कर चुकी हैं, लेकिन जैसा मणि ने गाया है, वह कभी ऐसा नहीं गा सकतीं.

बता दें, नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर फीमेल सिंगर्स में से एक हैं. उन्होंने जागरण में ‘भजन’ गाए, फिर टीवी रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में भाग लिया और फिर देखते ही देखते वो फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर सिंगर्स में से एक बन गईं. उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है और आज के समय में नेहा के नाम कई सुपरहिट गाने हैं, जो लोगों के बीच काफी मशहूर हैं.

Tags: Neha Kakkar

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें