होम /न्यूज /मनोरंजन /

सुशांत सिंह राजपूत और उनके बेस्ट फ्रेंड महेश शेट्टी की पुरानी तस्वीर क्यों हो रही वायरल?

सुशांत सिंह राजपूत और उनके बेस्ट फ्रेंड महेश शेट्टी की पुरानी तस्वीर क्यों हो रही वायरल?

महेश शेट्टी को आई सुशांत की याद. (फोटो साभार: memaheshshetty/shwetasinghkirti/Instagram
)

महेश शेट्टी को आई सुशांत की याद. (फोटो साभार: memaheshshetty/shwetasinghkirti/Instagram )

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बेस्ट फ्रेंड महेश शेट्टी (Mahesh Shetty) को ब्रदर्स डे के मौके पर सुशांत की याद आई. महेश ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर अपना प्यार जताया.

    मुंबई: 24 मई को ब्रदर्स डे के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कार्ति (Shweta Singh Kirti)  को अपने भाई की बहुत याद आई. इस मौके पर सुशांत के खास दोस्त महेश शेट्टी Mahesh Shetty) को भी अपने दोस्त की याद आई तो उसने इंस्टाग्राम पर अपने दोस्त के साथ वाली एक पुरानी फोटो शेयर की. शेयर करते ही ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी. महेश और सुशांत दोनों फेमस टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) में साथ काम किया था. उस समय दोनों के बीच दोस्ती बढ़ते हुए भाई जैसे हो गई. सुशांत ने अपनी जान देने से पहले आखिरी बार महेश से ही बात की थी.

    महेश शेट्टी और सुशांत सिंह राजपूत के बीच भाइयों वाला प्यार था. इसी वजह से सुशांत के जाने के बाद भी महेश उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं. ब्रदर्स डे के मौके पर अपने दोस्त के साथ वाली पुरानी फोटो इंस्टा स्टोरी पर शेयर की. इस फोटो में सुशांत कोट-पैंट में तो महेश शर्ट में नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर कर महेश ने हार्ट वाली इमोजी लगाई है.

    (फोटो साभार: memaheshshettyInstagram


    वहीं कुछ दिन पहले ही महेश शेट्टी के बर्थडे पर बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने सुशांत की विश की गई एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर बधाई दी थी. इस पर महेश ने भी रिप्लाई करते हुए लिखा कि 'थैंक यू, ये मेरे लिए बेहद मायने रखता है'. बता दें कि इस फोटो को पिछले साल 21 मई को 2020 को विश करते हुए लिखा था 'हैप्पी बर्थ डे मेरी जान'.

    (साभार: shwetasinghkirti/Instagram)


    बता दें कि ‘पवित्र रिश्ता’ शो के दौरान सभी कलाकारों के बीच वाकई एक प्यारा सा पवित्र रिश्ता बना. अंकिता लोखंडे, महेश शेट्टी और सुशांत के बीच बेहद खास बॉन्डिंग हो गई थी जो आज भी कायम है. पिछले साल 14 जून को सुशांत सिंह  राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी. इसी के साथ कई अनसुलझे सवाल भी छोड़ गए जिसकी जांच अभी भी जारी है.undefined

    Tags: Shweta singh kirti, Sushant singh Rajput

    अगली ख़बर