सुशांत सिंह राजपूत के जीजा को सताने लगी SSR केस की चिंता, बोले- क्या न्याय मिलेगा?

सुशांत के जीजा ने इस तस्वीर को शेयर किया है. फोटो साभार- @deep_and_slow_thinker/Instagram
सुशांत के जीजा ने इस तस्वीर को शेयर किया है. फोटो साभार- @deep_and_slow_thinker/Instagram

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जीजा विशाल कीर्ति (Vishal Kirti) की पोस्ट से जाहिर है कि परिवार अब केस को लेकर चिंतित हो रहा है. उनकी पोस्ट केस में खत्म नहीं होने वाली उलझनों को बयां कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2020, 7:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 4 महीने का वक्त होने के है. केस की जांच देश की तीन बड़ी जांच एजेंसियां कर रही हैं, लेकिन अभी तक सुशांत के निधन की गुत्थी सुलझ नहीं पाई हैं. फैंस और परिवार वाले जल्द से जल्द केस सुलझाने की मांग कर रहे हैं, लेकिन केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद केस की जांच की दिशा और लग रहे वक्त के बाद अब एक्टर के जीजा विशाल कीर्ति (Vishal Kirti) ने चिंता जताई हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि क्या सुशांत को न्याय मिलेगा?

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जीजा विशाल कीर्ति (Vishal Kirti) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टर के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. तस्वीर के साथ उन्होंने पोस्ट लिखा है- क्या हम फ‍िन‍िश लाइन के पास हैं? क्या सुशांत को न्याय मिलेगा? उसका मासूम चेहरा हमारे दिन ही नहीं सपनों पर भी अब तो राज करने लगा है'.


सुशांत के साथ उनकी ये तस्वीर उनकी शादी की है. उनकी पोस्ट से जाहिर है कि परिवार अब केस को लेकर चिंतित हो रहा है. उनकी पोस्ट केस में खत्म नहीं होने वाली उलझनों की बयां कर रही है.



इससे पहले सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कहा है कि हम सच्चाई के काफी करीब है और अगले कुछ दिनों में अच्छी खबर मिल सकती है. उन्होंने कहा था कि उन्हें सीबीआई पर पूरा भरोसा है और वह बहुत आशावान हैं.

आपको बता दें कि सुशांत केस को लेकर पिछले दिनों एम्स की मेड‍िकल टीम ने रिपोर्ट पेश की थी. रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ कि एक्टर को कोई जहर नहीं दिया गया था. इससे रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के पर‍िवार द्वारा लगाए गए जहर देने के आरोप कहीं न कहीं साबित नहीं होते.

हालांकि एम्स की मेड‍िकल टीम ने सुशांत का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों को अभी भी क्ल‍ीन चिट नहीं दी गई है. उन्होंने पोस्टमार्टम फॉर्म में अधूरी रिपोर्ट का हवाला देते हुए पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर्स पर सवाल उठाए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज