SSR CASE: हॉस्पिटल स्टाफ का दावा, सुशांत के गले में थे सुई के निशान और टूटे हुए थे पैर

SSR CASE: हॉस्पिटल स्टाफ का दावा, सुशांत के गले में थे सुई के निशान और टूटे हुए थे पैर
सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही है सीबीआई.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kriti) ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें हॉस्पिटल कर्मचारी ये दावा कर रहा है कि सुशांत सिंह का मर्डर हुआ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 5:40 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को करीब ढाई महीना होने को है. एक्टर का परिवार, फैंस, दोस्त सभी उन्हें न्याय दिलाने की कोशिश में लगे हैं. सीबीआई (CBI) जांच के बाद केस में कई ट्विस्ट आए जो हैरान करने वाले हैं. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने एक वीडियो जारी किया, जिसमें दावा किया गया था कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ही उनके बेटे की हत्यारी है. सुशांत के निधन के बाद मुंबई पुलिस ने कहा कि ये सुसाइड केस है, लेकिन अब कूपर हॉस्पिटल के उस कर्मचारी ने चौंकाने वाला बयान दिया है, जो सुशांत के निधन के बाद उनके शव को पोस्टमार्टम के बाद हॉस्पिटल और फिर श्मशान घाट लेकर गया था. उस शख्स का दावा है कि सुशांत का मर्डर हुआ है.

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kriti) ने एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया है, जिसमें हॉस्पिटल कर्मचारी ये दावा कर रहा है कि सुशांत का मर्डर हुआ है. एक निजी टीवी को दिए इंटरव्यू की क्लिप श्वेता ने शेयर की है, जिसमें उस शख्स ने सुशांत की लाश के बारे में कई चीजें बताई हैं.





वीडियो में हॉस्पिटल कर्मचारी कह रहा है- 'हमको इतना ही मालूम था कि ये मर्डर है. ये मर्डर ही था और जो-जो निशान थे, वो एक सुई का निशान था. गले पर वो निशान थे.' कर्मचारी ने बताया कि गले में 15 या 20 निशान थे और गले में कुछ सेलो टेप चिपका हुआ था.
वीडियो में शख्स दावा कर रहा है कि मैं बॉडी को कूपर हॉस्पिटल और फिर श्मशान घाट तक लेकर गया था. हॉस्पिटल में रिया चक्रवर्ती के आने की बात भी उस शख्स ने कबूली. कर्मचारी ने कहा कि दो लोगों ने मेरे से कहा था कि क्या दिखा सकते हो बॉडी? वो आईं उसने बॉडी देखी और माफी मांगी थी.

हॉस्पिटल कर्मचारी का दावा है कि बड़े-बड़े डॉक्टर्स भी बोल रहे थे कि ये मर्डर है. ये फांसी नहीं है. कर्मचारी ने इस इंटरव्यू में कहा कि हम बॉडी को देखकर पहचान लेते हैं, फांसी की बॉडी पीली नहीं पड़ेगी. बॉडी में कई जगह निशान थे और पैरों के तलवोंं में सुई चुभाने वाले निशान थे.

ये भी पढ़ें :- रिया चक्रवर्ती के ड्रग ग्रुप में ऐसे होती थीं सुशांत के लेकर बातें, बहन ने लीक किए चैट्स

इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत की बहन ने लिखा है- हे भगवान!! इस तरह की खबरें सुनकर मेरा दिल लाख बार टूट जाता है... उन्होंने मेरे भाई के साथ क्या किया. कृपया उन्हें गिरफ्तार करें.#ArrestCulpritsOfSSR
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज