सुशांत ने जब बहन के साथ किया था अक्षय कुमार के HIT गाने पर डांस, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

सुशांत ने जब बहन के साथ किया था अक्षय कुमार के HIT गाने पर डांस, तस्वीरें हो रही हैं वायरल
फोटो साभार- @shwetasinghkirti/Instagram

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)ने कुछ तस्वारों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें दोनों डांस करते नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2020, 11:59 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने दुनिया को अलविदा कह दिया. फैंस, परिवार सभी इस बात को जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर सुशांत की मौत कैसे हुई? चारों बहनें और बूढ़े पिता अपने आंखों के तारों को इंसाफ दिलाने में लगे हुए हैं. सुशांत की बहन लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने पोस्ट से सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में सुशांत की सबसे छोटी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने भाई के साथ की कुछ यादों को ताजा किया है, जिसमें वह सुशांत के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के हिट गाने में साथ डांस करती नजर आ रहे हैं.

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)ने कुछ तस्वारों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें दोनों डांस करते नजर आ रहे हैं. श्वेता ने इन पुरानी यादगार तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- मैं और भाई 2014 में. रानी दी और जीजू की शादी की 20वीं सालगिरह के मौके पर हम 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' पर डांस कर रहे थे. उन्होंने इसके साथ #MissYouBhai #MyBrotherTheBest हैशटैग्स भी दिए हैं.


श्वेता के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई वीडियोज और फोटोज शेयर कर रही हैं. वह अक्सर इस मामले से जुड़े ट्वीट्स भी करती रहती हैं.



ये भी पढ़ें- SSR Case: श्रुति मोदी के वकील का दावा- 'सुशांत की बहनों को थी ड्रग पार्टी की जानकारी'

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे. सुशांत के निधन के करीब 40 दिनों के बाद सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती और 5 अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया था. सीबीआई अब इसी एफआईआर के आधार पर जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज