सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट रहे सैमुअल हॉकिप विवाह बंधन में बंधे, वायरल हुईं Wedding Photos

सैमुअल हॉकिप ने अपने वेरिफाईड इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की एक इमेज शेयर की है. (Photo: @jamlenpao)

सैमुअल हॉकिप ने अपने वेरिफाईड इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की एक इमेज शेयर की है. (Photo: @jamlenpao)

सैमुअल हॉकिप (Samuel haokip) ने इंस्टाग्राम से अपनी शादी की एक इमेज शेयर की है. उन्होंने वेड‍िंग फोटोज के साथ कैप्शन में मार्ट‍िन लूथर का कोट शेयर किया है. उन्होंंने कैप्शन में लिखा है- ‘एक अच्छी शादी की तुलना में कोई अधिक प्यारा, मैत्रीपूर्ण और आकर्षक रिश्ता या साथ कुछ नहीं है.’

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के असामयिक निधन से बॉलीवुड में भूचाल आ गया था. इसके बाद सुशांत के सुसाइड केस और उनकी जिंदगी से जुड़ी खबरों की बाढ़ सी आ गई थी. सुसाइड के निधन के बाद उनकी लाइफ से जुड़े कई लोगों का नाम मीडिया में आया था. इन लोगों में एक नाम उनके फ्लैटमेट रहे सैमुअल हॉकिप (Samuel haokip) का भी था.

चूंकि सुशांत सिंह राजपूत की मौत असामयिक थी. उनकी मौत के बाद सुसाइड केस की जांच के दौर में सैमुअल से जुड़ी खबरें आईं. कुछ समय बाद उनके बारे में खबरें आनी बंद हो गईं और इसके बाद सैमुअल की मौत से जुड़ी अफवाहें फैलने लगीं. सैमुअल के पास तक उनके मौत से जुड़ी अफवाहें पहुंच गईं. इसके बाद लाइव सेशन कर उन्होंने इन अफवाहों को समाप्त कर दिया था. सैमुअल ने अपनी जिंदगी के नए दौर की तरफ कदम बढ़ा दिया है. उन्होंने जिसे अपना हमसफर चुना था, उससे विवाह कर लिया है. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ विवाह कर लिया है. सैमुअल ने अपने वेरिफाईड इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की एक इमेज शेयर की है.

उन्होंने अपनी वेड‍िंग फोटोज के साथ कैप्शन के रूप में मार्ट‍िन लूथर का कोट शेयर किया है. सैमुअल ने कैप्शन में लिखा है- ‘एक अच्छी शादी की तुलना में कोई अधिक प्यारा, मैत्रीपूर्ण और आकर्षक रिश्ता या साथ कुछ नहीं है.’ सैमुअल के दोस्तों और सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें विवाह की बधाई दी है. सैमुअल हॉक‍िप बहुत समय पहले मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक ही फ्लैट में रहते थे. इसी दौरान दोनों में मित्रता हुई थी.

सैमुअल हॉकिप की पोस्ट.

सुशांत के निधन के बाद सैमुअल अक्सर उनके साथ बिताए पलों के कई वीड‍ियोज शेयर करते थे. एक इंटरव्यू में सैमुअल ने कहा था कि वे सुशांत के साथ फिल्म के सेट पर जाते थे. अपने एक पोस्ट में सैमुअल ने सारा अली खान और सुशांत की बॉन्ड‍िंग के बारे में जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि फिल्म ‘केदारनाथ’ के प्रमोशन कैंपेन के दौरान दोनों कलाकारों को अलग करना कठिन था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज