सुशांत सिंह राजपूत की भांजी ने ट्वीट पर निकाला गुबार, बोलीं- 'सांस लेना मुश्किल हो गया है'

सुशांत सिंह राजपूत की भांजी ने ट्वीट पर निकाला गुबार, बोलीं- 'सांस लेना मुश्किल हो गया है'
मल्लिका सिंह ने ट्वीट कर इस मामले पर नाराजगी जाहिर की हैं. फोटो साभार- @_mallika_singh/Intstagram

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के फोन से मिले कुछ ड्रग्स डीलरों के नंबर अब केस को दूसरी तरफ मोड़ रहा है. हाल ही में इस मामले पर सुशांत सिंह राजपूत की भांजी मल्लिका सिंह (Mallika Singh) ने ट्वीट कर अपने मामा के लिए संवेदनाएं जाहिर करते हुए दुख जताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2020, 7:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में रोज नए ट्विस्ट आ रहे हैं, जो फैंस के साथ सुशांत के घरवालों को भी परेशान कर रहा हैं. इस मामले में ड्रंग एंगल जुड़ने के बाद अब इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने भी मामला दर्ज कर लिया है. सीबीआई की जांच का आज 8वां दिन है और 8वें दिन रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ चल रही है. रिया के फोन से मिले कुछ ड्रग्स डीलरों के नंबर अब केस को दूसरी तरफ मोड़ रहा है. हाल ही में इस मामले पर सुशांत सिंह राजपूत की भांजी मल्लिका सिंह (Mallika Singh) ने ट्वीट कर अपने मामा के लिए संवेदनाएं जाहिर करते हुए दुख जताया है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की भांजी  मल्लिका सिंह (Mallika Singh) ने दो ट्वीट किए, उन्होंने पने पहले ट्वीट में लिखा- 'मैं तो इसकी कल्पना भी नहीं कर पा रही कि कैसा महसूस होता होगा, जब आपको पता ही नहीं हो और आपको ड्रग्स दिए जा रहे हों. जब इसका असर होने लगे तो आपसे कहा जाने लगे कि आप पागल हैं. आपको महीनों तक ऐसे ही बांधकर रखा जाए. किसी के साथ लगातार ऐसा खेल खेलने के लिए बहुत क्रूरता की जरूरत होगी'.


अपने अगले ट्वीट में मल्लिका ने लिखा- 'उनकी अनुपस्थिति, उनके साथ क्या हुआ, इस सबने मुझे तब से ही अजीब सी कश्मकश में रखा है. सांस लेना मुश्किल हो गया है. उन्हें क्यों इस तरह पीड़ा दी गई? उनकी मुस्कुराहट, उनकी जिंदगी से ज्यादा कीमती क्या था? यह सब समझने में मैं पूरी तरह से असमर्थ हूं'.





ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे की पोस्ट शेयर कर कंगना रनौत ने रिया पर साधा निशाना, बोलीं- इस लंगड़ी स्क्रिप्ट का राइटर कौन है?

आपको बता दें केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के निदेशक का पत्र मिला है. ईडी को रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट मिले हैं और ड्रग्स डीलर से जुड़ी जानकारियां हैं. इसके अलावा कुछ ड्रग डीलरों के भी नम्बर हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज