सुशांत के बाद उनके पापा के सबसे करीब हुआ डॉगी Fudge, तस्वीर खोल रही है राज

सुशांत के बाद उनके पापा के सबसे करीब हुआ डॉगी Fudge, तस्वीर खोल रही है राज
सुशांत की बहन ने अपने पापा और फज की तस्वीर को शेयर किया है. @shwetasinghkirti/Instagram

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh kirti) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके पिता फज के साथ खेलते नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को दुनिया से अलविदा कहे एक महीने का ज्यादा वक्त बीत गया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर सुशांत की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए, लेकिन कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए, जिसको देखने के बाद फैंस अपनी आंखों के आंसूओं को रोक नहीं पाए. सुशांत के जाने का गम परिवार और फैंस के साथ एक ऐसे प्राणी को हुआ, जो बोल तो नहीं सकता लेकिन मालिक के जाने गम में अपने आंसूओं को रोक नहीं सका, सुशांत के जाने के बाद उनका पेट डॉग फज (Fudge) रोता दिखाई दिया. हाल में एक तस्वीर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh kirti) ने शेयर की है, जिसमें फज सुशांत के पिता केके सिंह (KK Singh) के करीब होता दिखाई दे रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद एक्टर की उनकी डॉगी के साथ बॉडिंग सामने आई. कई वीडियो सामने आए, जिसमें सुशांत फज के साथ खेलते दिखाई दिए. सुशांत की मौत के बाद उनका परिवार फज को अपने साथ पटना ले आए थे. हाल ही में उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh kirti) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके पिता फज के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. सुशांत की बहन श्वेता ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'डैड विद फज'.
View this post on Instagram

Dad with Fudge ❤️

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

सुशांत सिंह को अपने कुत्ते फज से बहुत प्यार था और अक्सर उसके साथ मस्ती करते नजर आते थे.
कई मीडिया रिपोर्टस में कहा गया कि सुशांत की मौत के बाद से उसने खाना पीना काफी कम कर दिया था. लेकिन हालिया तस्वीर को देखकर लगता है कि अब फज भी धीरे-धीरे इस गम से उभरने की कोशिश कर रहा है.

आपको बता दें सबसे पहले बिग बॉस स्टार मनवीर गुजर ने उनके डॉग की कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिनमें फज बेहद उदास बैठा नजर आ रहा था. ये तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, भाई सुशांत कोई और न सही ये तो आज भी तेरी कदर करता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज