सुशांत की बहन की PM मोदी से अपील- प्लीज इस केस को देखिए, सबूतों से हो सकती है छेड़छाड़

सुशांत की बहन की PM मोदी से अपील- प्लीज इस केस को देखिए, सबूतों से हो सकती है छेड़छाड़
सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया के जरिए #justiceforsushantsinghrajput कैंपेन चला रही हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने एक पोस्ट के जरिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सोशल मीडिया पर इंसाफ के लिए गुहार लगाई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 1, 2020, 1:59 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. एक्टर के निधन को लेकर कई सवाल उठ रहे थे. एक्टर के निधन के बाद रोजाना नई-नई बातें खुलकर सामने आ रहे हैं. सुशांत के पिता केके सिंह ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है और साथ ही बेहद ही गंभीर आरोप लगाए हैं. बिहार पुलिस मामले की जांच कर रही हैं, लेकिन इस बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने एक पोस्ट के जरिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सोशल मीडिया पर इंसाफ के लिए गुहार लगाई हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी से अपील की है कि मामले को संज्ञान में लिया जाए. उन्होंने लिखा- उनके भाई का इंडस्ट्री में कोई गॉड फादर नहीं था. हम बेहद साधारण परिवार से है. बस उनका भाई इकलौता स्टार बॉलीवुड में हमारे परिवार से था. आपसे प्रार्थना है किमामले को संज्ञान में लीजिए. सुशांत मामले में सच बाहर आए और सबूतों के साथ छेड़छाड़ न की जाए.


इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- 'मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं. हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं'. इस पोस्ट के साथ उन्होंने पीएम मोदी और पीएमओ इंडिया को टैग किया है.



ये भी पढ़ें- शिव भक्त थे सुशांत, 29 जून से तैयार थे प्लान, बहन श्वेता ने खोला बड़ा राज



सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार सोशल मीडिया पर अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए गुहार लगा रही हैं. सोशल मीडिया के जरिए #justiceforsushantsinghrajput कैंपेन चला रही हैं.

आपको बता दें कि श्वेता अपने भाई के लिए लगातार अपनी पोस्ट के जरिए न्याय की उम्मीद कर रही हैं. सुशांत के फैन्स भी उनकी बहन का इस मुहिम में पूरा साथ दे रहे हैं. वो भी सोशल मीडिाय के जरिए सुशांत केस में सीबीआई जांच के लिए प्रेशर बना रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading