रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इंसाफ के लिए कही ये बड़ी बात

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इंसाफ के लिए कही ये बड़ी बात
सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति. फोटो साभार- @shwetasinghkirti/Instagram

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) की इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. साथ ही इस बात की खुशी जता रहे हैं कि आखिरकार परिवार ने चुप्पी तोड़ी और इंसाफ के लिए आवाज उठाई.

  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद लगातार मुंबई पुलिस (Mumbai Police) मामले का जांच कर रही हैं, लेकिन इस केस में नया ट्विस्‍ट तब आया, जब सुशांत का परिवार पहली बार उनके निधन के बाद सामने आया और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार के खिलाफ पटना में केस दर्ज कराया. सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया और उनके परिवार पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं, वे चौंकाने वाले हैं. एफआईआर होने के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने सोशल मीडिया (social media) पर पोस्ट शेयर कर इंसाफ की मांग (Shweta Demands Justice) की हैं.

परिवार के इकलौता लड़का, चार बहनों का अकेला भाई जब अपनों से दूर हुआ तो परिवार बिखर गया. लाख मन्नतों के साथ बेटा मिला था, उन बीते पलों को याद कर सुशांत के पिता बार-बार भावुक हो रहे हैं. बहनें आज भी भाई के साथ गुजारे पलों को भुला नहीं पा रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर भाई के लिए पहली बार इंसाफ की गुहार लगाई हैं. पिता द्वारा पटना में एफआईआर करने के बाद उन्होंने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया. जिसमें लिखा- 'अगर सच्चाई मायने नहीं रखती तो कभी कुछ नहीं होगा!' #justiceforsushantsinghrajput
View this post on Instagram

If truth doesn’t matter, nothing ever will! #justiceforsushantsinghrajput

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on



श्वेता की इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. साथ ही इस बात की खुशी जता रहे हैं कि आखिरकार परिवार ने चुप्पी तोड़ी और इंसाफ के लिए आवाज उठाई.





सुशांत को इंसाफ दिलने को लिए उनके फैंस और कुछ स्टार्स लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. लेकिन परिवार की चुप्पी लोगों को परेशान कर रही थी. हाल ही में श्वेता ने इस बात से भी पर्दा उठाया था कि परिवार आखिर सीबीआई जांच की मांग क्यों नहीं कर रहा है.

हाल ही में सोशल मीडिया पर श्वेता के एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने उनसे कहा, 'आप और आपका परिवार सीबीआई जांच की मांग क्यों नहीं कर रहे हैं. जबकि अगर अपकी फैमिली सीबीआई जांच की मांग करता है तो पूरा देश उन्हें सपोर्ट करेगा. केवल फैन्स ही मांग कर रहे हैं इसलिए सरकार ज्यादा ध्यान नहीं दे रही है, लेकिन ऐसे कई सबूत हैं जिनसे साबित होता है कि सुशांत की मौत साजिश के तहत हुई है.'



उस शख्स को जवाद देते हुए सुशांत सिंह की बहन श्वेता ने कहा, 'हम मुंबई पुलिस की जांच के खत्म होने और रिपोर्ट्स के आने का इंतजार कर रहे हैं.'



ये भी पढ़ें- सुशांत को पागल साबित करना चाहती थी रिया चक्रवर्ती, देती थी मेडिकल रिपोर्ट लीक करने की धमकी!

आपको बता दें कि सुशांत सिंह के परिवार ने मंगलवार रिया और उनके परिवार के खिलाफ धारा 306 /341 / 342 /380 /406 /420 के तहत एफआईआर दर्ज कराई हैं. पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम मुंबई पहुंच गई हैं. संभव हैं कि अगर पटना पुलिस को लगा तो वह इश मामले पर रिया को ट्रांजिट रिमांड पर पटना ला सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading