सुशांत सिंह राजपूत की बहन का फिर छलका दर्द, आखिरी पोस्ट शेयर कर लिखा इमोशनल पोस्ट

सुशांत और उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति.

सुशांत और उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट में उन्होंने सुशांत की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2021, 1:54 PM IST
  • Share this:
मुंबई. किसी ने खूब कहा कि किसी शख्स की कमी कोई पूरी नहीं कर सकता. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 10 महीने से ज्यादा वक्त गुजर गया है, लेकिन परिवार उनका यादों को भुला नहीं पा रहा है. अब सुशांत का परिवार सिर्फ यादों के सहारे जीने को मजबूर है. भाई की याद में एक बार फिर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने भाई के इंस्टाग्राम का पोस्ट शेयर कर इमोशनल पोस्ट लिखा है.

चार बहनों का इकलौता भाई सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) दुनिया से अलविदा कह चुका है. इस बात को परिवार ने स्वीकार लिया है, लेकिन भाई का यादें बहनों को तोड़ देती हैं. हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट में उन्होंने सुशांत की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है.

उन्होंने लिखा- 'भाई का आखिरी पोस्ट... मेरे दिल में इतना दर्द उठता है, जब अहसास होता है कि तुम्हें कभी दोबारा नहीं देख पाऊंगी, दर्द कैसे टुकड़ों में बिखेर सकता है! हम जितना टुकड़ों को इकट्ठा करने की कोशिश करते हैं, उन्हें एक साथ रखने की कोशिश करते हैं, उतना ही हमें ये पता चलता है कि यह मुमकिन नहीं है.'

Sushant Singh Rajput, Sushant Singh Rajput sister Shweta, Shweta Singh Kriti, Social Media, Viral Post, Instagram post, Shweta Singh Kriti shares her brother last Instagram post, सुशांत सिंह राजपूत , सुशांत सिंह राजपूत  की बहन, सोशल मीडिया, वायरल पोस्ट
श्वेता की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. सुशांत के फैंस श्वेता की ये पोस्ट देखने के बाद भावुक हो रहे हैं और कमेंट्स के जरिए उन्हें याद करते दिखाई दे रहे हैं.

सुशांत ने अपनी आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी और अपनी मां की एक तस्वीर को पोस्ट किया था. सुशांत ने अपनी मां को याद करते हुए 3 जून 2020 को ये पोस्ट शेयर किया था. सुशांत के इस पोस्ट के नोट ने सभी को हैरान कर दिया था. सुशांत के इस पोस्ट के 11 दिनों के बाद उन्होंने भी दुनिया को अलविदा कह दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज