इकलौते भाई सुशांत को याद कर फिर इमोशनल हुईं बहन श्वेता, बोलीं- 'काश, एक बार फिर मैं तुम्हें संभाल पाती'

इकलौते भाई सुशांत को याद कर फिर इमोशनल हुईं बहन श्वेता, बोलीं- 'काश, एक बार फिर मैं तुम्हें संभाल पाती'
फोटो साभार-@sskirti/Facebook

इस बार श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ पुरानी तस्वीर से अपनी फेसबुक डिस्प्ले बदली है और एक बार फिर से अपने भाई सुशांत के लिए कुछ ऐसा लिखा है, जिसको पढ़ने के बाद आंखों में आंसू आ जाएंगें.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के चमकते सितारे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से लोग परेशान हैं, दुखी हैं. परिवार का इकलौता चिराग सभी चार बहनों और पिता को अकेला इस दुनिया में छोड़ गया. सुशांत के निधन को भले एक महीने से दिन से ज्यादा का वक्त बीत गया हो, लेकिन परिवार उनकी यादों से बाहर नहीं आ पा रहा है. सुशांत कि बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) हमेशा के लिए दूर हो चुके अपने भाई को हर वक्त याद करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर श्वेता के पोस्ट बताते हैं कि कैसे परिवार उनके बिना टूट गया है.

इस बार श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  के साथ पुरानी तस्वीर से अपनी फेसबुक डिस्प्ले बदली है और एक बार फिर से अपने भाई सुशांत के लिए कुछ ऐसा लिखा है, जिसको पढ़ने के बाद आंखों में आंसू आ जाएंगें.

सुशांत के पूरे परिवार पर जो पहाड़ टूटा है, उसको उनसे बेहतर और कोई नहीं समझ सकता. हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता ने अपने फेसबुक प्रोफाइल को बदली. उन्होंने अपने भाई के साथ गुजारे एक हसीन लम्हें को याद किया और लिखा- 'काश... मैं एक और फिर तुम्हें संभाल पाती.'




नई प्रोफाइल पिक में श्वेता अपने भाई सुशांत के साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में दोनों प्यारी सी मुस्कान के साथ नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को लेकर चेतन भगत ने दी चेतावनी, 'ओवर स्मार्ट न बनना'

सुशांत के निधन के बाद उनकी बहन श्वेता सोशल मीडिया पर भाई के साथ पुरानी यादों को याद कर इमोशनल होती रहती हैं.



इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 30 दिन पूरे होने पर भी श्वेता ने एक पोस्ट लिखी थी. फोटो शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा था कि तुम एक महीने पहले हमें छोड़ कर चले गए थे लेकिन तुम्हारी मौजूदगी आज भी हम सभी महसूस करते हैं. लव यू भाई. उम्मीद है कि तुम हमेशा खुश रहोगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज