सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज पूरे हुए 4 महीने, बहन ने शेयर किया UNSEEN वीडियो

सुशांत के देखर एक बार फिर फैंस इमोशनल हो रहे हैं.
सुशांत के देखर एक बार फिर फैंस इमोशनल हो रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Kirti Singh) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- 'एक सच्ची प्रेरणा'. #ImmortalSushant.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2020, 10:02 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को आज पूरे 4 महीने बीत गए हैं. सुशांत के निधन की गुत्थी को सीबीआई, एनसीबी और ईडी सुलझाने की कोशिश में लगी है, लेकिन जांच एजेंसियां अब तक किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई हैं. सुशांत को रात-दिन याद करते फैंस और परिवार ने आज एक बार फिर से अपने 'गुलशन' को याद किया है. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Kirti Singh) ने इंस्टाग्राम पर उनका एक अनसीन वीडियो (Unseen Video) पोस्ट किया है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Kirti Singh) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- 'एक सच्ची प्रेरणा' और हैशटैग है #ImmortalSushant.
View this post on Instagram

A post shared by Shweta Singh kirti (SSK) (@shwetasinghkirti) on



सुशांत का ये वीडियो इंस्पिरेशन वीडियो है. सुशांत वीडियो में कड़ी मेहनत करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को देखने के बाद एक बार फिर से उनके फैंस उन्हें याद कर भावुक हो रहे हैं.



सुशांत की बहन श्वेता लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने भाई को न्याय दिलाने की कोशिश में लगी हुई हैं. वह सुशांत के फैन्स को अपनी एक्सटेंडेड फैमिली मानती हैं. हाल ही में उन्होंने फैन्स से अपील की थी कि वे प्रधानमंत्री मोदी को 'मन की बात 4 SSR' इनीशिएटिव के लिए वॉइस मैसेज भेजें. अंकिता लोखंडे ने भी श्वेता सिंह कीर्ति के इस मुहिम को स्पोर्ट किया है.

श्वेता ने इस बारे में ट्वीट कर कहा था, 'मन की बात फॉर न्याय और सच के लिए अपनी आवाज उठाने का अच्छा अवसर है. हम इसके जरिए एकजुट रह सकते हैं और दिखा सकते हैं क‍ि जनता इंसाफ का इंतजार कर रही है. मैं अपने इस पर‍िवार को धन्यवाद भी देना चाहूंगी जो हमेशा साथ खड़े रहे'.

आपको बता दें कि इसके जरिए फैन्स सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए अपनी बात पीएम मोदी तक रिकॉर्ड कर या मैसेज के जरिए मन की बात के ऑनलाइन पोर्टल में भेजेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज