VIDEO: सुशांत की बहन हाथ जोड़कर बोलीं- सच जानने का हक है #CBIforSSR

VIDEO: सुशांत की बहन हाथ जोड़कर बोलीं- सच जानने का हक है #CBIforSSR
फोटो साभार- @shwetasinghkirti/Instagram

Sushant Singh Rajput Case: सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में आज (13 August) सभी पक्ष लिखित दलीलें जमा करवाएंगे. कोर्ट को तय करना है कि मामले की जांच CBI या मुंबई पुलिस में कौन करेगा. कोर्ट के फैसले से पहले सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kriti) ने एक वीडियो जारी कर फिर #CBIforSSR की मांग की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 13, 2020, 10:51 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case ) में सीबीआई (CBI) ने केस दर्ज कर लिया है. पटना में केस दर्ज होने के बाद मुख्‍य आरोपित व सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) पहुंचीं. फिर जब केस सीबीआई तो सौंपा गया तो खुद सीबीआई की जांच की मांग करने वाली रिया सुप्रीम कोर्ट में इसका भी विरोध किया. इस मामले की सच्चाई को जानने के लिए परिवार लगातार जांच की मांग कर रहा है, जिससे इस केस की सच्चाई दुनिया के सामने आ सके. सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच कौन करेगा, मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस या फिर सीबीआई, इसे लेकर आज सुप्रीम कोर्ट अपना फैसला दे सकता है. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kriti) ने एक वीडियो जारी कर फिर #CBIforSSR की मांग की है.

सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court)  में आज (13 August) सभी पक्ष लिखित दलीलें जमा करवाएंगे. कोर्ट को तय करना है कि मामले की जांच CBI या मुंबई पुलिस में कौन करेगा. सुशांत का परिवार चाहता है कि केस की जांच अब सीबीआई करे. वहीं, सुप्रीम कोर्ट में महाराष्ट्र सरकार और रिया चक्रवर्ती ने सीबीआई की तरफ से दर्ज एफआईआर मुंबई पुलिस को सौंपने की मांग की है. जबकि बिहार सरकार और सुशांत के पिता के वकील ने इसका विरोध किया है.

इसी को लेकर सुशांत की बहन श्वेता ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा, सभी को हेलौ, मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति. आप सभी से ये गुजारिश करती हूं कि एक साथ फिर खड़े हो और इस केस के लिए सब एकजुट होकर सीबीआई जांच की मांग करें. उन्होंने कहा कि हम सच्चाई को जानना चाहते हैं और हमें ये हक है कि हम सच को जान सके. उन्होंने आगे कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो हम सच्चाई तक नहीं पहुंच सकेंगे. हम शांति भरा जीवन नहीं जी सकेंगे.





सुशांत की बहन ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें सुशांत के फैंस लगातार इस केस की जांच के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Sushant Singh Case: सुशांत की डायरी के वो खास 15 पन्ने, की थी फ्यूचर की पूरी प्लानिंग

इससे पहले भी श्वेता ने सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई से पहले ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं सभी के अपील करती हूं कि वे सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई से पॉजिटिव नतीजा सामने आने की दुआ करें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज