सुशांत की फिल्म 'छिछोरे' को मिला राष्ट्रीय पुरस्कार तो बोलीं बहन श्वेता, काश... इस सम्मान को लेने के लिए तू होता'

श्वेता सिंह कीर्ति का भाई सुशांत के लिए इमोशनल पोस्ट.
(फोटो साभार :shwetasinghkirti
/Instagram)

श्वेता सिंह कीर्ति का भाई सुशांत के लिए इमोशनल पोस्ट. (फोटो साभार :shwetasinghkirti /Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'छिछोरे (Chhichhore)' को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने इमोशनल ट्वीट कर एक बार फिर से अपने भाई को याद किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 11:15 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) दुनिया से क्यों गए ये सवाल आज भी उनके फैंस के मन में है. सुशांत के परिवार और फैंस के लिए चेहरे पर मुस्कान एक बार फिर तब आई, जब उनकी फिल्म 'छिछोरे (Chhichhore)' को 67वें राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्कार में सर्वश्रेष्‍ठ राष्‍ट्रीय फिल्‍म का अवार्ड मिला. उनकी फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने इमोशनल ट्वीट कर एक बार फिर से अपने भाई को याद किया है.

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने ट्वीट कर सोशल मीडिया (Social Media) पर छिछोरे (Chhichhore)' को सर्वश्रेष्‍ठ राष्‍ट्रीय फिल्‍म का अवार्ड मिलने पर खुशी जाहिर की. श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्वीट में लिखा, 'भाई, मुझे पता है कि आप देख रहे हैं, लेकिन मेरी इच्छा है कि आप पुरस्कार प्राप्त करने के लिए वहां होते. एक भी दिन ऐसा नहीं गुजरता जब मुझे आप पर गर्व महसूस न करती हूं.' इसके साथ ही श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा #ChhichhoreBagsNationalAward #SushantOurHero.

 Sushant Singh Rajput, Shweta Singh Kirti, Chhichhore, National Award, Shweta Singh Kirti tweet, Social Media, Viral Tweet, Shweta Singh Kirti reacts on Chhichhore winning National Award, सुशांत सिंह राजपूत, सुशांत सिंह राजपूत की बहन, सोशल मीडिया, वायरल ट्वीट

सोशल मीडिया पर श्वेता सिंह कीर्ति का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. सुशांत सिंह राजपूत के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स श्वेता सिंह कीर्ति के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.
वहीं, श्वेता सिंह कीर्ति से पहले सुशांत सिंह राजपूत के पापा केके सिंह ने उनकी फिल्‍म को सर्वश्रेष्‍ठ फिल्‍म का अवार्ड मिलने पर खुशी जाहिर कर चुकी. भावुक पिता ने कहा कि काश, आज वह जिंदा होता.

बता दें कि फिल्म 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों (67th National Film Awards) में 'छिछोरे' को सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्मड (हिन्दी) के अवॉर्ड के लिए चुना गया है. 'छिछोरे' सितंबर 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और आते ही दर्शकों के बीच छा गई थी. श्रद्धा से पहले फिल्म 'छिछोरे' के प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला ने अवॉर्ड के लिए फिल्म के चुने जाने के प्रति आभार जताया था और पुरस्कार को सुशांत के नाम समर्पित किया था. उन्होंने कहा, 'नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की ओर से, मैं इस बेहद प्रतिष्ठित पुरस्कार को सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित करता हूं.'

आपको बता दें कि फिल्‍म छिछोरे साल 2019 में रिलीज हुई थी. इसका निर्देशन नितेश तिवारी ने किया था. फिल्‍म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा और ताहिर राज भसीन ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं थीं. फिल्म पढ़ाई और जीतने के प्रेशर से जूझते बच्चों को एक सीख देती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज