• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना VIDEO हुआ वायरल, छत पर खेल रहे थे क्रिकेट

सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना VIDEO हुआ वायरल, छत पर खेल रहे थे क्रिकेट

सुशांत सिंह राजपूत को क्रिकेट खेलना बेहद पसंद था. (फोटो साभार: viralbhayani/Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत को क्रिकेट खेलना बेहद पसंद था. (फोटो साभार: viralbhayani/Instagram)

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट बजाने, खेलने और ग्रहों सितारों को निहारने का काफी शौक था. सुशांत अच्छी एक्टिंग ही नहीं करते थे, बल्कि अच्छे खिलाड़ी भी थे. उनके इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटोज में इसकी झलक मिलती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक साल से अधिक हो गया, लेकिन आज भी फैंस के दिलों में जिंदा है. इसका सबूत है कि फैंस के बीच एक्टर की दीवानगी. सुशांत से जुड़ी हर फोटो-वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगते हैं. सुशांत का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वह जमशेदपुर में एक होटल की छत पर क्रिकेट खेलते नजर आए.

    एक्टर को म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट बजाने, खेलने और ग्रहों सितारों को निहारने का काफी शौक था. सुशांत अच्छी एक्टिंग ही नहीं करते थे, बल्कि अच्छे खिलाड़ी भी थे. उनके इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटोज में इसकी झलक मिलती है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत होटल की छत पर क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि एक्टर हर सुबह क्रिकेट खेलते थे. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही एक बार फिर सुशांत की मौत के रहस्य से पर्दा उठाने की मांग की गई है.

    सुशांत सिंह राजपूत के लिए कहा जाता था कि फिल्मों में अपने किरदार के साथ न्याय करने के लिए पूरी तरह से डूब जाते थे. शायद इसी का नतीजा था कि जब क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक ‘एमएस धोनी’ फिल्म में उन्हें देखकर कोई कह नहीं सकता था कि क्रिकेट सिर्फ फिल्म में ही खेल रहे हैं.

    ये भी पढ़िए-अर्जुन बिजलानी बने Khatron Ke Khiladi 11 विनर! एक्टर की वाइफ ने कर दिया इशारा

    14 जून 2020 के मनहूस दिन सुशांत का निधन हो गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत ने सुसाइड कर लिया था, लेकिन फैंस आज भी सुशांत की आत्महत्या को मानने से इनकार करते हुए न्याय की मांग करते रहते हैं. इस वायरल वीडियो पर भी फैंस ‘जस्टिस फॉर सुशांत’ लिख रहे हैं. इसके अलावा एक ने लिखा ‘एसएसआर एक जीनियस अमेजिंग क्रिएटिव शख्स थे, लव यू सो मच, मिस यू, आप हमेशा मेरे दिल में रहोगे’. सुशांत की मौत आज भी एक मिस्ट्री है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज