Home /News /entertainment /

सुष्मिता सेन ने गोद नहीं लिया तीसरा बच्चा, इन खबरों पर एक्ट्रेस की एक तस्वीर ने लगाया विराम

सुष्मिता सेन ने गोद नहीं लिया तीसरा बच्चा, इन खबरों पर एक्ट्रेस की एक तस्वीर ने लगाया विराम

गॉडसन के साथ बात करतीं सुष्मिता सेन. (फोटो साभारः Twitter @thesushmitasen)

गॉडसन के साथ बात करतीं सुष्मिता सेन. (फोटो साभारः Twitter @thesushmitasen)

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में सुष्मिता उसी बच्चे के साथ नजर आ रही हैं. सुष्मिता ने बताया है कि इस बच्चे का नाम गॉडसन एमॅड्यूस (Godson Amadeus) है. फोटो में गॉडसन गाड़ी के बोनट पर बैठे हुए हैं और सुष्मिता खड़ी होकर उनसे बात कर रही हैं. फोटो शेयर करते हुए सुष्मिता ने बताया कि गॉडसन का एक्सप्रेशन ही सब कुछ बता रहा है. इस ट्वीट में सुष्मिता ने गॉडसन की मां का नाम भी बताया. उन्होंने इस प्यारी सी तस्वीर का क्रेडिट गॉडसन की मां श्रीजया को दिया है.

अधिक पढ़ें ...

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने आज दिनभर चली उनके तीसरे बच्चे की गोद लेने वाली खबरों पर विराम लगा दिया है. दरअसल, कल से अब तक सुष्मिता सेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी गोद ली हुई बेटियों रिनी और अलीशा के साथ नजर आ रही हैं. वहीं, इस वीडियो में सुष्मिता के साथ एक छोटा सा बच्चा भी दिख रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद, सभी को यही लग रहा था कि सुष्मिता ने तीसरा बच्चा गोद लिया है, लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपने एक ट्वीट से सब कुछ साफ कर दिया है.

सुष्मिता सेन ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में सुष्मिता उसी बच्चे के साथ नजर आ रही हैं. सुष्मिता ने बताया है कि इस बच्चे का नाम गॉडसन एमॅड्यूस (Godson Amadeus) है. फोटो में गॉडसन गाड़ी के बोनट पर बैठे हुए हैं और सुष्मिता खड़ी होकर उनसे बात कर रही हैं. फोटो शेयर करते हुए सुष्मिता ने बताया कि गॉडसन का एक्सप्रेशन ही सब कुछ बता रहा है. इस ट्वीट में सुष्मिता ने गॉडसन की मां का नाम भी बताया. उन्होंने इस प्यारी सी तस्वीर का क्रेडिट गॉडसन की मां श्रीजया को दिया है.

Sushmita Sen, Sushmita Sen Viral Video, Sushmita Sen Latest Video, Godson Amadeus

Twitter Printshot

बता दें, इन दिनों सुष्मिता अपनी वेब सीरीज ‘आर्या’ की वजह से छाई हुई हैं. उनके इस सीरीज के दोनों सीजन रिलीज किए जा चुके हैं और दोनों ही सीजन में उनके अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है. वर्षों बाद सुष्मिता को एक्टिंग करते देख उनके चाहने वाले काफी खुश हैं. बता दें, साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने पूरी दुनिया में देश का नाम ऊंचा कर दिया था.

एक साधारण से परिवार में जन्मीं सुष्मिता सेन के लिए मिस यूनिवर्स का खिताब जीतना इतना भी आसान नहीं था. इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की और विश्व स्तर पर देश का नाम स्थापित किया. 19 नवंबर 1975 में हैदराबाद के बंगाली परिवार में जन्मीं सुष्मिता सेन ने दुनियाभर की हसीनाओं को हराकर मिस यूनिवर्स (Miss Universe 1994) का खिताब अपने नाम किया था.

Tags: Sushmita sen

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर