Home /News /entertainment /

सुष्मिता सेन ने अपने बर्थडे पर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- 'पुनर्जन्म जैसा महसूस कर रही हूं'

सुष्मिता सेन ने अपने बर्थडे पर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- 'पुनर्जन्म जैसा महसूस कर रही हूं'

आज सुष्मिता सेन अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. (फोटो साभारः Instagram @sushmitasen47)

आज सुष्मिता सेन अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. (फोटो साभारः Instagram @sushmitasen47)

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी जिंदगी से जुड़ी कोई भी बात पब्लिक या अपने फैंस से छिपाती नहीं हैं. वो एक बोल्ड महिला हैं, जो हमेशा अपनी च्वॉइस की वजह से जानी जाती हैं. सुष्मिता सेन के जन्मदिन पर उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं. आज सुष्मिता सेन अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट (Happy Birthday Sushmita Sen) कर रही हैं. 19 नवंबर 1975 में हैदराबाद के बंगाली परिवार में जन्मीं सुष्मिता ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर पूरी दुनिया में देश का नाम ऊंचा कर दिया था.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बॉलीवुड की काफी पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. आज सुष्मिता सेन अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट (Happy Birthday Sushmita Sen) कर रही हैं. 19 नवंबर 1975 में हैदराबाद के बंगाली परिवार में जन्मीं सुष्मिता ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर पूरी दुनिया में देश का नाम ऊंचा कर दिया था. एक साधारण से परिवार में जन्मीं सुष्मिता सेन के लिए मिस यूनिवर्स का खिताब जीतना इतना भी आसान नहीं था. इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की और विश्व स्तर पर देश का नाम स्थापित किया.

    वहीं, अपने जन्मदिन के दिन सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट लिखकर बड़ा खुलासा किया है और साथ उन्होंने उन सभी लोगों का आभार जताया है, जिन्होंने उनके बर्थडे पर उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी. अपने पोस्ट में सुष्मिता लिखती हैं, ‘मेरे जन्मदिन पर आप सभी का प्यार के लिए धन्यवाद. ढेर सारी शुभकामनाएं और आशीर्वाद के साथ मेरे जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए शुक्रिया.’

    उन्होंने अपने पोस्ट आगे लिखा, ‘आपको एक छोटे से रहस्य से रूबरू कराते हैं….मैंने आर्य 2 को पूरा किया और फिर मुझे अपने सेहत पर ध्यान देना पड़ा. 16 नवंबर को एक सफल सर्जरी हुई. मैं इस खूबसूरत जगह में हर गुजरते दिन अद्भुत रूप से ठीक हो रही हूं. मैं आपकी सभी ऊर्जाओं की अच्छाई और आपके प्यार की ताकत को महसूस करती हूं’

    Sushmita Sen, Happy Birthday Sushmita Sen

    Instagram Printshot

    सुष्मिता ने अपने पोस्ट के अंत में लिखा, ‘मेरा 46वां जन्मदिन एक स्वस्थ नई शुरुआत का प्रतीक है, साथ ही एक नए रूप के साथ मुझे आगे बढ़ना है. आगे देखने के लिए बहुत कुछ है… आखिरकार, सबसे बड़ा उपहार जीवित होना है!’ सुष्मिता सेन एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी जिंदगी से जुड़ी कोई भी बात पब्लिक या अपने फैंस से छिपाती नहीं हैं. वो एक बोल्ड महिला हैं, जो हमेशा अपनी च्वॉइस की वजह से जानी जाती हैं. सुष्मिता सेन के जन्मदिन पर उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं. उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने भी बहुत ही प्यारे अंदाज में सुष्मिता सेन को बर्थडे विश किया है.

    रोहमन ने अपनी लेडी लव के लिए इंस्टाग्राम में स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर शेयर करते हुए रोहमन ने लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे बाबुश’. इसके साथ उन्होंने सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Birthday) के लिए हार्ट और किसिंग इमोजी डालकर अपने प्यार का इजहार किया है. आपको बता दें कि दोनों लगभग तीन सालों से रिलेशनशिप में हैं. रोहमन शॉल सुष्मिता सेन से लगभग 15 साल छोटे हैं लेकिन दोनों की केमिस्ट्री कमाल की लगती है.

    Tags: Birthday, Sushmita sen

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर