प्रेग्नेंट चारू असोपा ने हील पहनकर किया ‘गिला-गिला’ पर डांस, फैंस ने दी सावधानी बरतने की सलाह

चारू असोपा का डांसिंग वीडियो वायरल. (फोटो साभार: asopacharu/Instagram)

चारू असोपा का डांसिंग वीडियो वायरल. (फोटो साभार: asopacharu/Instagram)

चारू असोपा (Charu Asopa) सोशल मीडिया पर आए दिन फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. चारू ने डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इसमें बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए चारू मस्ती में नजर आ रही हैं.

  • Share this:

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की भाभी चारू असोपा (Charu Asopa) इन दिनों प्रेग्नेंट हैं. इस समय का भी चारू जमकर लुत्फ उठा रही हैं. आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. चारू ने अपना एक नया डांसिंग वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका अंदाज देखकर फैंस परेशान हो गए हैं.

चारू असोपा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में चारू अक्षय कुमार की फिल्म ‘ऐतराज’ के सुपरहिट गाने ‘गिला-गिला’ पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में चारू का ग्रीन कलर के पोलका डॉट ड्रेस और व्हाइट कलर के हील्स में ग्लैमरस लग रही हैं. इस वीडियो के साथ चारू ने कैप्शन में लिखा ‘प्रेग्नेंसी कोई बीमारी नहीं है. यह औरत का दूसरा जन्म है. इस समय को एन्जॉय करो मगर सावधानी के साथ'.

चारू की फैंस जमकर तारीफ करते हुए कमेंट कर रहे हैं. वहीं, कुछ फैंस ने उन्हें ऐसे हालत में सावधानी बरतने की सलाह दी है. एक फैन ने लिखा ‘लिटिल टमी के साथ आप बहुत प्यारी लग रही हो’ तो दूसरे ने लिखा ‘इन हील्स के साथ सावधान रहो’. एक ने लिखा ‘प्लीज हील्स मत पहनों, बेबी के लिए अच्छा नहीं है. एक ने तो साफ-साफ लिख दिया कि ‘हील मत पहनों’.




चारू असोपा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. अपनी एक फोटो शेयर कर अपने दिल का हाल फैंस को बताती रहती हैं. अपनी एक फोटो शेयर कर चारू ने लिखा ' नहीं बदल सकते हैं हम खुद को औरों के हिसाब से, एक लिबास हमें भी दिया है खुदा ने अपने हिसाब से'.



(फोटो साभार: asopacharu/Instagram)

फैंस को चारू का कैप्शन और फोटो दोनों बेहद पसंद आ रहा है. एक फैन ने लिखा 'सही कहा दीदी बदलना भी नहीं चाहिए आप खुद में बेमिसाल शानदार हो,लव यू'. बता दें कि सुष्मिता सेन  के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) की वाइफ चारु असोपा ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में सबको बताया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज