लाइव टीवी

इंटीमेट फोटोज पर सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा की ट्रोलर्स को दो टूक, दिया ये करारा जवाब

News18Hindi
Updated: April 7, 2020, 3:16 PM IST
इंटीमेट फोटोज पर सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा की ट्रोलर्स को दो टूक, दिया ये करारा जवाब
ये पहली बार नहीं है जब ऐसी तस्वीरों के कारण ये ट्रोलर्स के निशाने पर आए हो.

ट्रोलिंग के बाद (Charu Asopa) ने अपने इंस्टा से फोटो ड‍िलीट कर दी लेकिन उन्होंने इस मामले पर ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया है.

  • Share this:
मुंबई- 21 दिन के लॉकडाउन (Lockdown)में आम से खास हर शख्स सोशल मीडिया पर एक्टिव है. हाल ही में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और भाभी चारू असोपा (Charu Asopa) ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी इंटीमेट तस्वीरों को शेयर किया, जिसके बाद वो सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. हालांकि ट्रोलिंग के बाद चारू ने अपने इंस्टा से फोटो ड‍िलीट कर दी लेकिन उन्होंने इस मामले पर ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया है.

दरअसल, जो तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही हैं. उन तस्वीरों में राजीव सेन शर्टलेस हैं और चारू असोपा ने नाइट ड्रेस पहनी हुई  हैं. दोनों एक-दूसरे को किस करते एक काफी क्लोज होते दिखाई दे रहे हैं. दोनों की इन तस्वीरों को ट्रोलर्स ने पसंद नहीं किया और इसलिए दोनों को ट्रोल कर दिया.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में चारू ने कहा, ‘मुझे ये समझ नहीं आता. जियो और जीने दो यार. लोग इस वक्त बहुत ज्याद नेगेटिव हो गए है. आप इससे बचने के लिए सिर्फ इतना कर सकते हैं कि खुद को दूर कर लें और नेगेटिविटा का असर खुद पर न होने दें'.



 






 




View this post on Instagram




 

in love with quarantined days 😘❤️ Ain’t you ? #stayhome


A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9) on






उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है लोग कोरोनावायरस महामारी को लेकर भी ज्यादा स्ट्रेस हैं और सेलेब्स उनके लिए सबसे आसान टारगेट हैं.

ये पहली बार नहीं है जब ऐसी तस्वीरों के कारण ये ट्रोलर्स के निशाने पर आए हो. इससे पहले भी इन्होंने ऐसी ही कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी जिसकी वजह से ट्रोल हुए थे. आपको बता दें कि राजीव सेन ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन लिखा- 'इन दिनों में मैं प्यार में क्वारंटीन हूं और आप?'

यूजर्स दोनों के इस तरह की प्राइवेट तस्वीरें शेयर न करने की सलाह दे रहे हैं. कोई कह रहा है कि इन तस्वीरों की नुमाइश करने की क्या जरूरत है. क्या होगा कि अगर तुम्हारे फादर इन लॉ इन्हें देख लें. तो कोई कह रहा है कि इस तरह की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट नहीं करनी चाहिए. कुछ चीजें निजी होती हैं.

ये भी पढ़ें - रामायण के 'राम' की ट्विटर पर भी हुई जीत, फर्जी अकाउंट वाले को ऐसे किया नतमस्तक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2020, 10:32 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading