Home /News /entertainment /

sussanne khan shared family photo on son hridaan birthday hrithik roshan also appeared an

सुजैन खान ने बेटे रिदान के बर्थडे पर शेयर की फैमिली PHOTO, साथ में ऋतिक रोशन भी आए नजर

ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2000 में शादी की थी. (Instagram/suzkr)

ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2000 में शादी की थी. (Instagram/suzkr)

सुजैन खान (Sussanne Khan) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वे अपने बेटों रिदान-हरेन और एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ नजर आ रही हैं. सुजैन और ऋतिक, बेटे रिदान (Hridaan) के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए साथ आए.

अधिक पढ़ें ...

सुजैन खान (Sussanne Khan) ने बेटे रिदान के 14वें बर्थडे को खास तरीके से सेलिब्रेट किया. उन्हें पैपराजी ने एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन के साथ स्पॉट किया. सुजैन खान के साथ उनके दोनों बेटे रिदान और हरेन भी नजर. जाहिर है कि सुजैन और ऋतिक ने बेटे रिदान के बर्थडे को साथ में मनाया. सुजैन ने अब इंस्टाग्राम पर ऋतिक रोशन के साथ एक फैमिली फोटो शेयर की है.

सुजैन ने फैमिली फोटो करीब घंटे भर पहले शेयर की है, जिस पर 11 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘हम खुशकिस्मत हैं कि आपके साथ हर दिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. 14वें बर्थडे की शुभकामनाएं खूबसूरत लड़के. हम आपको सबसे ज्यादा प्यार करते हैं.’

सुजैन की फोटो पर सेलेब्स के साथ-साथ नेटिजेंस उनके बेटे को बर्थडे विश कर रहे हैं. एक यूजर सुजैन के बेटों की तारीफ करते हुए लिखता है, ‘दोनों लड़के हैंडसम हैं.’ एक अन्य यूजर लिखता है, ‘क्या फैमिली है. सुजैन खान, ऋतिक रोशन के साथ.’ तीसरा यूजर लिखता है, ‘सभी को साथ देखकर खुशी हुई.’

Sussanne Khan Son Hridaan Birthday, Sussanne Khan Family Photo, Hrithik Roshan Son Hridaan Birthday, Sussanne Khan with Ex Husband Hrithik Roshan, Sussanne Khan and Hrithik Roshan lunch, सुजैन खान बेटे रिदान बर्थडे, ऋतिक रोशन रिदान बर्थडे

ऋतिक रोशन-सुजैन खान ने बेटे रिदान का बर्थडे साथ में मनाया. (Instagram/suzkr)

तस्वीर में दिखा ऋतिक रोशन का कूल अंदाज
तस्वीर में, ऋतिक काले रंग की टी-शर्ट और डेनिम पैंट और शर्ट में नजर आ रहे हैं. उन्होंने ब्लू कैप और ब्लैक चश्मे से अपने लुक को कंप्लीट किया है. वहीं, सुजैन को व्हाइट और ब्लैक टॉप और ब्लू जींस में देखा जा सकता है.

पैपराजी ने ऋतिक और सुजैन को किया स्पॉट
ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने रविवार 1 मई की दोपहर बेटों रिदान और हरेन के साथ बिताई. फैमिली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें सुजैन को अपनी कार की ओर बढ़ते हुए देखा जा सकता है, जबकि ऋतिक बच्चों के साथ उनके पीछे-पीछे चलते नजर आ रहे हैं.

ऋतिक रोशन और सुजैन खान के बीच अच्छा है रिश्ता
ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2000 में शादी की थी, लेकिन शादी के 13 साल बाद दोनों अलग हो गए थे. अब, वे अपने बच्चों रिदान और हरेन का मिलकर पालन-पोषण करते हैं. तलाक के बाद भी, दोनों के बीच मधुर संबंध हैं और इन्हें अक्सर साथ में पार्टी करते देखा जाता है. पिछले महीने, उनकी गोवा पार्टी की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थीं. ऋतिक को उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद, एक्स वाइफ सुजैन और उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ पार्टी करते देखा गया था.

Tags: Hrithik Roshan, Sussanne Khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर