खुद छाता लेकर ड्राइवर को भीगते बारिश में छोड़ आईं सुजैन खान-ताहिरा कश्यप, वीडियो देख फूटा लोगों का गुस्सा

सुजैन और ताहिरा का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फोटो साभार: @ViralBhayani Instagram

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की पूर्व पत्नी सुजैन खान (Sussanne Khan) और एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) को हाल ही में बड़ी बेरहमी से ट्रोल किया गया.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की पूर्व पत्नी सुजैन खान (Sussanne Khan) और एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) को हाल ही में बड़ी बेरहमी से ट्रोल किया गया. दोनों मुंबई के उन इलाकों में स्पॉट हुईं जहां खूब बारिश हो रही थी. उस दौरान अपनी कार से बाहर निकलते वक्त दोनों ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद ट्रोल्स उनपर बरस पड़े. अब सुजैन और ताहिरा का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

    दरअसल, सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में पहले सुजैन खान (Sussanne Khan) अपनी कार से निकल कर बाहर आती हैं. बाहर बारिश होने के कारण सुजैन के ड्राइवर उन्हें फटाफट छाता थमा देते हैं. सुजैन ड्राइवर की फिक्र किए बिना छाता लेकर आगे चली जाती हैं, वहीं उनके ड्राइवर को बारिश में भीगना पड़ जाता है. सुजैन के कुछ देर बाद उसी जगह ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) को स्पॉट किया जाता है. ताहिरा भी अपने ड्राइवर के साथ वही रवैया अपनाती हैं.






    वीडियो में दोनों के अमानवीय बर्ताव को देख यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'हास्यास्पद, असंवेदनशील, छाता लिया और दूसरे व्यक्ति को भीगने के लिए छोड़ दिया.' वहीं एक और यूजर ने लिखा, 'पुरी दुनिया मर जाए, फिर भी वह अपनी प्री डाइंग लुक के लिए पार्लर जाती रहेंगी.' एक और ने लिखा, 'बेचारा ड्राइवर.'

    बता दें यह पहली बार नहीं है जब सुजैन खान को ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है, इससे पहले भी वह अपने ड्रेस को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं. बता दें, ऋतिक रोशन और सुजैन खान बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल कपल में से एक कपल हुआ करते थे. 14 साल एक साथ जिंदगी बिताने के बाद दोनों अलग हो गए, हालांकि बच्चों की वजह से दोनों अक्सर साथ-साथ देखे जाते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.