लाइव टीवी

CM केजरिवाल की स्पीच को मास्‍टर स्‍ट्रोक बोलकर ट्रोल हुईं स्‍वरा भास्‍कर, ट्रोलर्स बोले- बेइज्‍जती भूली नहीं

News18Hindi
Updated: March 15, 2020, 10:26 AM IST
CM केजरिवाल की स्पीच को मास्‍टर स्‍ट्रोक बोलकर ट्रोल हुईं स्‍वरा भास्‍कर, ट्रोलर्स बोले- बेइज्‍जती भूली नहीं
स्‍वरा भास्‍कर के ट्वीट को देखने के कुछ देर के बाद लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया.

स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) 'एनआरसी' को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करती रहती हैं.उन्होंने हाल ही में सीएम अरविंद केजरिवाल (Arvind Kejriwal) के स्‍पीच को री-ट्ववीट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 15, 2020, 10:26 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) आए दिन विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अपने बयानों के चलते उन्हें विरोध का भी सामना करना पड़ता है. अभी हाल ही में उन्‍होंने दिल्‍ली के चीफ मिनिस्टर अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की स्‍पीच का एक वीडियो ट्विटर पर रीट्वीट किया. इस वीडियो में अरविंद केजरिवाल एनआरसी पर बोलते दिखाई दें रहे हैं. उनके इस ट्वीट पर अब लोग उन्‍हें ट्रोल करते दिखई दें रहे हैं.

दरअसल, हाल ही में स्‍वरा भास्‍कर  ने कई बार एनआरसी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं. स्‍वरा ने सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)  की एक स्‍पीच को री-ट्वीट कर कहा, 'मास्‍टर स्‍ट्रोक बहस अरविंद केजरिवाल सर ने 'सीएए', 'एनआरसी', 'एनपीआर' को प्वाइंटआउट किया और ये भी बताया कि कैसे तीनों एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं. पूरा प्रोजेक्‍ट न सिर्फ एंटी मुस्‍लिम है बल्कि एंटी पीपल है.'

 



दरअसल, अरविंद केजरिवाल ने एनआरसी को लेकर कहा था कि अगर देश के राष्‍ट्रपति और गृहमंत्री ने कह दिया है कि एनआरसी आएगा तो जाहिर सी बात है. आएगा ही न. साथ ही इस मुद्दे पर उन्‍होंने  अपनी राय रखते हुए कहा था कि भगवान की दया से अभी तक कोरोनावायरस हमारे यहां इतना फैला नहीं है. लेकिन इसको लेकर हमारे देश में भी काफी चिंता है. लोगों के मन में कई सवाल है. सभी पार्टियो और नेताओं को इस ओर ध्‍यान देना चाहिए. इस वक्‍त हमारे देश में बेरोजगारी बड़े स्‍तर पर बढ़ी ह़ई है. लेकिन इस वक्‍त सारा देश 'सीएए', 'एनआरसी', 'एनपीआर' के पीछे पड़ा हुआ है. इससे देश में बेरोजगारी की समस्‍या का निधान नहीं होगा हमें नागरिकता साबित करनी पड़ेगी क्‍यों इससे किसका फायदा होगा.

उन्‍होंने आगे कहा कि मैं कईं टीवी डिबेट्स देखता हूं, जिसमे कहा जाता है कि अभी तक तो एनआरसी का ड्राफ्ट नहीं आया है. 20 जून 2019 को राष्‍ट्रपति कोविंद जी ने दोनों सदनों को ज्‍वाइंट कर साफ कहा था कि मेरी सरकार ने ये तय कर लिया है कि 'एनआरसी' को प्राथमिकता के आधार पर अमल में लाया जाएगा. उन्‍होंने जब कहा है कि एनआरसी लागू किया जाएगा तो जाहिर सी बात है कि लागू तो किया ही जाएगा.

 



स्‍वरा भास्‍कर के ट्वीट को देखने के कुछ देर के बाद लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कहा, 'सच बताओ तुम्‍हे अभी तक इंटरव्‍यू की बेइज्‍जती तुम अभी तक नहीं भुली हो न'. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'टुकड़े-टुकड़े गैंग की तो तुम भी मेंबर हो, तरफदारी तो करोगी ही'.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले स्वरा तब सुर्खियों में आ गई थीं, जब एक डिबेट शो के दौरान एक महिला एंकर के सवालों में वो खुद ही फंस गई थीं. स्वरा भास्कर ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के मिरांडा हाउस कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है जबकि जेएनयू से उन्होंने पोस्ट ग्रेजुएशन किया है.

यह भी पढ़ें :-Coronavirus के डर से शाहरुख को सेनिटाइजर देती दिखीं काजोल, फोटो शेयर कर कही ये

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 15, 2020, 10:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading