लाइव टीवी

अलीगढ़ हत्या मामले में चुप्पी साध कर निशाने पर आईं स्वरा भास्कर

News18Hindi
Updated: June 7, 2019, 12:15 PM IST
अलीगढ़ हत्या मामले में चुप्पी साध कर निशाने पर आईं स्वरा भास्कर
स्वरा भास्कर

जहां एक तरफ बॉलीवुड के जाने माने सेलेब्स, अलीगढ़ हत्या के मामले में आरोपी के साथ सख्त से सख्त बर्ताव बरतने की मांग कर रहे हैं वहीं अभिनेत्री स्वारा भास्कर इस मामले में कोई भी प्रतिक्रिया ना देकर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं.

  • Share this:
अलीगढ़ में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. आरोप है कि एक ढाई साल की बच्ची की रेप के बाद निर्मम हत्या कर दी गई. पुलिस का दावा है कि बच्ची के साथ रेप नहीं हुआ है लेकिन इस घटना के बाद देश के कोने-कोने में रोष है और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा की मांग उठाई जा रही है. बॉलीवुड सितारे भी इस मामले में चुप नहीं रहे और इस जघन्य अपराध के दोषी को फांसी दिए जाने की मांग की है. ऐसे में जहां एक तरफ बॉलीवुड के जाने माने सेलेब्स आरोपी के साथ सख्त से सख्त बर्ताव बरतने की मांग कर रहे हैं वहीं अभिनेत्री स्वारा भास्कर इस मामले में कोई भी प्रतिक्रिया ना देकर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं.

ये भी पढ़ें: लोगों को ठगने का काम करेंगे ईशान और जान्हवी?

स्वरा ने अलीगढ़ के मामले में कोई भी रिएक्शन ना देते हुए शुक्रवार को नई अपडेट के तौर पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर बदली है. इस पर सोशल मीडिया पर मौजूद यूजर्स ने उन्हें निशाना बनाते हुए लिखा कि अब कहां गए स्वरा भास्कर जैसे असहिष्णुता गैंग के लोग. क्या अब वे ट्विंकल के लिए अपनी आवाज़ नहीं उठाएंगे.



क्या था मामला?
ये घटना अलीगढ़ की है जहां टप्पल थाना क्षेत्र में लगने वाले गांव बूढ़ा में 31 मई से लापता एक बच्ची की लाश गांव के बाहर कूड़े के ढेर पर पड़ी मिली. बच्ची की निर्ममता से हत्या की गई थी और आरोप है कि हत्या से पहले बच्ची का रेप भी किया गया है, लेकिन बलात्कार की पुष्टि पुलिस की ओर से नहीं की गई है. इस मामले में गिरफ्तारी हुई है और ये एक पुराने उधार को चुकाने के बदले में किया गया क्रूर कृत्य लग रहा है.

ये भी पढ़ें :
Loading...

बच्ची से रेप और हत्या के मामले में प्रियंका गांधी बोलीं, हमारा समाज क्या बन गया है?

ईद पर कुछ ऐसी दिखीं सपना चौधरी, लुक Viral!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 7, 2019, 12:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...