• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • तापसी पन्नू ने ‘मर्द की बॉडी’ कहने पर यूजर को दिया करारा जवाब, कहा-बस ये लाइन याद रखना...

तापसी पन्नू ने ‘मर्द की बॉडी’ कहने पर यूजर को दिया करारा जवाब, कहा-बस ये लाइन याद रखना...

तापसी पन्नू की फिल्म रश्मि रॉकेट 15 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.(फोटो साभार:taapsee/Instagram)

तापसी पन्नू की फिल्म रश्मि रॉकेट 15 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.(फोटो साभार:taapsee/Instagram)

स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ (Rashmi Rocket) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 15 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई:बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ (Rashmi Rocket)  को जमकर सोशल मीडिया पर प्रमोट कर रहीं हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म की तस्वीर साझा की है. इस फोटो में एक्ट्रेस की मस्कुलर बॉडी दिख रही है. इससे पता चलता है कि ‘रश्मि रॉकेट’ के लिए तापसी ने कितनी कड़ी मेहनत कर अपनी बॉडी बनाई है. तापसी की बॉडी को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग तरह से कमेंट कर रहे हैं. ट्विटर पर तापसी ने एक कमेंट पर मजेदार अंदाज में जवाब देकर बोलती सोशल मीडिया यूजर की बोलती बंद कर दी.

    दरअस, तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में एक्ट्रेस की पीठ नजर आ रही है. इसके साथ कैप्शन में लिखा ‘बहुत सर पे चढ़ा पे रखा है इसे, किसी की नहीं सुनती, पर खुद की सुनती है…बहुत बड़ी बात है. तूफान से पहले की शांति’ इस फोटो में तापसी की बॉडी देखकर कोई लिख रहा है  ’मेरी सुन बॉडी बनवा दे यार’ तो किसी ने लिखा ‘माइंड ब्लोइंग ट्रांसफॉर्मेशन’. एक ने लिखा ‘OMG बाजू देखो जरा’.

    (फोटो साभार:taapsee/Instagram)

    तापसी की फिटनेस देखकर ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा ‘ये मर्द की बॉडी वाली सिर्फ तापसी पन्नू हो सकती है’. इस पर तापसी ने रिप्लाई देते हुए लिखा ‘बस ये लाइन याद रखना और 23 सितंबर तक इंतजार करना. इसके लिए एडवांस में शुक्रिया, मैंने इस कॉम्पलीमेंट के लिए सच में बहुत मेहनत की है’.

    (साभार:Twitter)

    तापसी पन्नू ने अपनी फिल्म का एक पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है ‘ये चुनौतियों भरी रेस शुरू हो चुकी है और रावण दहन पे ही आके रुकेगी. बहुत कुछ नष्ट करना है रश्मि को इस साल’.

    (फोटो साभार:taapsee/Instagram)

    ये भी पढ़िेए-नव्या नवेली को पियानो बजाते देख खुशी से फूले नहीं समा रहे अमिताभ बच्चन, नातिन की तारीफ में शेयर किया पोस्ट

    बता दें कि स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित तापसी पन्नू की फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 15 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज