Home /News /entertainment /

TMKOC: जेठालाल के बैग की हालत देख फैंस को आई हंसी, पूछा- ‘बैग ने कौन सा नशा किया है भाई?’

TMKOC: जेठालाल के बैग की हालत देख फैंस को आई हंसी, पूछा- ‘बैग ने कौन सा नशा किया है भाई?’

'जेठालाल' को एयरपोर्ट पर देख फैंस हुए प्रसन्न.

'जेठालाल' को एयरपोर्ट पर देख फैंस हुए प्रसन्न.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashamh) के फेमस कैरेक्टर जेठालाल को देखते ही खुश हुए एक फैन ने लिखा कि ‘आज ढूंढा ना रियल सेलिब्रिटी’ तो वहीं एक ने लिखा ‘जेठालाल आम जिंदगी में भी कॉमेडियन है, बैग कैसे रोल हो रहा’ , वहीं एक ने मजे लिए ‘ बैग अभी भी हैंगओवर में है’ तो एक ने पूछ लिया कि ‘बैग ने कोन सा नशा किया है भाई ?’ तो एक ने लिखा कि इनका बैग ही हंसाने के लिए काफी है, इमैजिन करिए कि ये कितनी खतरनाक कॉमेडी करते है’.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. टीवी का फेमस कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashamh) का अपने साफ सुथरे मनोरंजन की वजह से दर्शकों के बीच बेहद पसंद किया जाता है. इस शो के सभी कैरेक्टर अपनी मजेदार हरकतों से दर्शकों को खूब गुदगुदाते हैं. खट्टी मीठी नोंकझोंक, आपसी रिश्तों के बीच प्यार भरी तकरार फैंस को बहुत पसंद आती है. पिछले 13 बरसों से ये शो दर्शक का जमकर मनोरंजन करता आ रहा है. इस शो के यूं तो सभी किरदार दर्शकों के पसंदीदा है,  लेकिन जेठालाल की बात ही कुछ और है. ऐसे में फैंस ने जब जेठालाल यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) को एयरपोर्ट पर देखा तो खुश हो गए.

    दिलीप जोशी के बैग की हालत देख फैन हुए खुश
    दिलीप जोशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जेठालाल अपनी फैमिली के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए. जेठालाल अपना ट्रॉली बैग लिए तेजी से जाते नजर आ रहे हैं. दिलीप उर्फ जेठालाल कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए अपने चेहरे पर ब्लैक कलर का मास्क लगाए और माथे पर लाल रंग का टीका लगाए नजर आ रहे हैं. यहां तक तो सब ठीक था, लेकिन जैसे ही सोशल मीडिया यूजर्स की नजर उनके बैग पर पड़ी जो इधर-उधर लुढ़कता हुआ जा रहा था, लोगों ने मजे लेने शुरू कर दिए.

    दिलीप जोशी के संग झूमता चल रहा बैग
    ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फेमस कैरेक्टर जेठालाल को देखते ही खुश हुए एक फैन ने लिखा कि ‘आज ढूंढा ना रियल सेलिब्रिटी’ तो वहीं एक ने लिखा ‘जेठालाल आम जिंदगी में भी कॉमेडियन हैं, बैग कैसे रोल हो रहा’, वहीं एक ने मजे लिए ‘बैग अभी भी हैंगओवर में है’, किसी ने पूछा ‘सूटकेस की हालत क्या बना रखी है’, किसी ने कहा ‘एक्टर नंबर वन’ तो एक ने पूछ लिया कि ‘बैग ने कौन सा नशा किया है भाई?’ तो एक ने लिखा कि इनका बैग ही हंसाने के लिए काफी है, इमैजिन करिए कि ये कितनी खतरनाक कॉमेडी करते है’.

    ये भी पढ़िए-राजकुमार राव ने फर्जीवाड़े से किया सबको सावधान, एक्टर के नाम पर 3 करोड़ ठगने का प्लान!

    बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की एक फेमस किरदार बबीता जी इन दिनों ‘बिग बॉस 15’ में हैं. इसलिए एक फैन ने ये भी पूछ लिया कि ‘क्या आप भी बिग बॉस में जा रहे हैं’.

    Tags: Dilip Joshi, Jethalal, Tarak mehta ka ooltah chashmah

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर