Home /News /entertainment /

taarak mehta ka ooltah chashmah delhi based makeup artist transform in to jethalal will amaze you pr

VIDEO: देखिए मेकअप का कमाल, दिल्ली की लड़की बन गई ‘जेठालाल’, ऐसा भी होता है ट्रांसफॉर्मेशन!

मेकअप आर्टिस्ट दिख रही हूबहू जेठालाल. ( फोटो साभार: 
stuck.in.a.paradise/Instagram)

मेकअप आर्टिस्ट दिख रही हूबहू जेठालाल. ( फोटो साभार: stuck.in.a.paradise/Instagram)

आमतौर पर सामान्य दिखने वाली लड़की को मेकअप से गॉर्जियस दीवा बनते तो हम सबने देखा है, लेकिन मेकअप के सहारे किसी लड़की को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के जेठालाल बनते पहले कभी नहीं देखा है.

इस वीडियो को देख करचौंक गए ना आप. आप ही नहीं एक बार के लिए कोई भी यकीन कर बैठेगा कि ये जेठालाल यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ही हैं, लेकिन ऐसा नहीं है. टीवी के फेमस कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के प्यारे जेठालाल  के चाहने वाले कुछ भी कर बैठते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो इसका नमूना है.

बरसों से अपनी साफ-सुथरी कॉमेडी से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के हर कैरेक्टर से लोग जुड़ाव महसूस करते हैं, क्योंकि ये शो आम आदमी की परेशानियों-मुसीबतों को हंसी मजाक के साथ परोस कर लोगों का खूब मनोरंजन करता है. इस शो में जेठालाल का रोल निभा रहे दिलीप जोशी को भी भरपूर प्यार मिलता है.

जेठालाल बनी मेकअप आर्टिस्ट
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दिलीप जोशी के कैरेक्टर जेठालाल की हर अदा निराली है. चाहे कपड़े पहनने का स्टाइल हो या फिर बात करने का तरीका या फिर मूंछों का. जेठालाल की मिमिक्री करते तो कई आर्टिस्ट को आपने पहले भी देखा होगा लेकिन कोई मेकअप आर्टिस्ट खुद ही जेठालाल बन जाए ये शायद पहली बार देख रहे होंगे. वो भी फीमेल मेकअप आर्टिस्ट तो हैरानी होगी ही.

मेकअप आर्टिस्ट दिख रहीं हूबहू जेठालाल
लेकिन, मेकअप का कमाल देखिए कि मेकअप आर्टिस्ट हूबहू जेठालाल दिख रही हैं. इस लड़की ने गजब के अपने इस ट्रांफफॉर्मेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. दिल्ली की फीमेल मेकअप आर्टिस्ट ने स्टेप बाय स्टेप अपने ट्रांसफॉर्मेशन का वीडियो शेयर किया है. आखिरी स्टेप तक आते-आते जेठालाल के गेटअप में देख अंतर कर पाना मुश्किल है कि असली जेठालाल कौन?


ये भी पढ़िए-‘तारक मेहता’ शो को कह रहे हैं GOOD BYE? शैलेष लोढ़ा के पोस्ट के बाद असित मोदी ने बताई सच्चाई

फैंस भी हो रहे हैं हैरान
इतना ही नहीं जेठालाल के गेटअप में फिट बैठने के लिए शर्ट भी मरून प्रिंटेड पहना है. इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स हैरानी जताते हुए कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा ‘विश्वास नहीं हो रहा है कि यह केवल एक लड़की है जो किसी चमत्कार की तरह बदल जाती है, खैर वीडियो पंसद आया’.

Tags: Dilip Joshi, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर