TMKOC: 'भिड़े' को आई पुराने 'टप्पू' की याद, लाइव सेशन के दौरान मस्ती करते दिखे स्टार्स, Video Viral

'टप्पू' उर्फ भव्या गांधी ने 8 साल तक काम करने के बाद इस पॉपुलर शो को छोड़ दिया था. फोटो साभार: @Mandar Chandwadkar/Bhavya Gandhi instagram

अपने जन्मदिन पर भव्या गांधी (Bhavya Gandhi) अपने एक दोस्त के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे और वह दोस्त कोई और नहीं बल्कि, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मंदार चंदवादकर (Mandar Chandwadkar) उर्फ भिड़े थे.

  • Share this:
    मुंबई. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah') के पुराने 'टप्पू' उर्फ भव्या गांधी ने 8 साल तक काम करने के बाद इस पॉपुलर शो को छोड़ दिया था. शो छोड़ने के बाद भव्या गांधी की बॉन्डिंग शो के दूसरे स्टार कास्ट के साथ अभी भी वैसी ही है. वह न केवल उनमें से कइयों के संपर्क में हैं, बल्कि वे उन्हें बहुत याद भी करते हैं. हाल ही में अपने जन्मदिन पर भव्या अपने एक दोस्त के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे और वह दोस्त कोई और नहीं बल्कि, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मंदार चंदवादकर (Mandar Chandwadkar) उर्फ भिड़े थे.

    मंदार चंदवादकर और भव्या गांधी (Bhavya Gandhi) इस बातचीत को लेकर काफी एक्साइटेड दिखे. उस दौरान मंदार ने कबूला कि वह सेट पर हर रोज भव्या को याद करते हैं. उन्होंने यह भी याद किया कि वे एक साथ कैसे शूटिंग करेते थे और उन्होंने भव्या को बढ़ते देखा है. बातचीत के दौरान उन्होंने भव्या को चिढ़ाते हुए कहा कि अब वह 'हीरो' बन गए हैं. भाव्या मंदार के साथ चैट करके मंदार चंदवादकर बहुत खुश हुए और उन्होंने उन्हें फादर्स डे भी विश किया. मंदार ने भव्या से कहा कि उनके पिता आज बहुत गर्व महसूस कर रहे होंगे.

    आपको बता दें कि कोरोना काल इन दोनों एक्टर्स के लिए काफी मुश्किलों भरा रहा. भव्या गांधी ने इस महामारी में अपने पिता को खो दिया तो वहीं, मंदार चंदवादकर कोरोना से जंग लड़कर वापस आए हैं. भव्या गांधी और उनके परिवार के लिए कोरोना महामारी काल की तरह आया. भव्या के पापा विनोद गांधी का पिछले महीने 12 मई को कोरोना संक्रमण की वजह से जान चली गई. मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था, लेकिन ऑक्सीजन लेवल कम होने की वजह से उन्हें बचाया नहीं जा सका.

    इन दिनों भव्या गांधी छोटे पर्दे से दूर हैं. भव्या ने हाल ही में कुछ गुजराती फिल्मों में काम किया. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में टप्पू का किरदार निभा बेहद फेमस हो गए थे. लगभग 8 साल काम करने के बाद 2017 में ही भव्या ने शो से किनारा कर लिया था क्योंकि शो में कुछ नया करने के लिए नहीं मिल रहा था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.