• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • तमिल एक्टर शिवाकार्तिकेयन ने रखा अपने बेटे का नाम, सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को दी जानकारी

तमिल एक्टर शिवाकार्तिकेयन ने रखा अपने बेटे का नाम, सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को दी जानकारी

तमिल एक्टर शिवाकार्तिकेयन ने अपने बेटे का नाम रख दिया है. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है.

तमिल एक्टर शिवाकार्तिकेयन ने अपने बेटे का नाम रख दिया है. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है.

तमिल सुपरस्टार (Tamil Superstar) शिवाकार्तिकेयन (Sivakarthikeyan) ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया है कि उन्होंने अपने बेटे (Sivakarthikeyan Son) का नामकरण कर दिया है. जानें उन्होंने अपने बेटे का क्या नाम रखा है.

  • Share this:

    तमिल सुपरस्टार (Tamil Superstar) शिवाकार्तिकेयन (Sivakarthikeyan) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. एक्टर जितना अपनी दमदार फिल्मों के लेकर चर्चा में रहते हैं उतना ही अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं. हाल ही में शिवाकार्तिकेयन और उनकी पत्नी आर्ति (Aarthi) एक बेटे के माता-पिता बने थे. 12 जुलाई को आर्ति और शिवाकार्तिकेयन के दूसरे बच्चे (Sivakarthikeyan Son) का जन्म हुआ था. अब आज उन्होंने अपने बेटे की एक झलक दिखाते हुए बेटे के नाम की घोषणा की है.

    शिवाकार्तिकेयन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो नीले रंग की शर्ट पहने नजर आ रहे हैं और अपने बेटे के माथे पर चूम रहे हैं. उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम गगन दौस (Gugan Doss) रखा है. शिवाकार्तिकेयन ने लिखा- “हमारे बेटे पर इतना प्यार बरसाने के लिए आप सबका धन्यवाद. आप सबके आशीर्वाद से हमने अपने बेटे का नाम गगन दौस रखा है. शिवा के इस पोस्ट को लाखों लोगों ने लाइक किया है. कई लोग उनके बेटे को आशीर्वाद दे रहे हैं.”


    आपको बता दें कि बेटे के जन्म की खबर को पोस्ट करते हुए शिवाकार्तिकेयन ने लिखा था- “आज 18 साल बाद मेरे पिता ने मेरा बेटा बनकर मेरा हाथ थामा है. मेरी पत्नी को धन्यवाद जिसने इतना दर्द झेलकर हमारे बेटे को जन्म दिया है.” शिवाकार्तिकेयन के वर्कफ्रंट की बात करें तो कोरोना (Corona) की दूसरी लहर से पहले शिवाकार्तिकेयन निर्देशक सिबी चक्रवर्ती की फिल्म ‘डॉन’ की शूटिंग में व्यस्त थे. मगर कोरोना के कारण शूटिंग को रोक दिया गया. इसके साथ ही वो नेल्सन दिलीपकुमार की फिल्म ‘डॉक्टर’ के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. ऐसी खबरे हैं कि ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी मगर अभी तक मेकर्स ने इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. इसके अलावा वो रविकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘एलान’ में भी नजर आएंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज