• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Vijay के फैंस ने एक्टर को दिया खास तोहफा, चेन्नई में थलापति की भव्य मूर्ति का हुआ अनावरण, देखें Video

Vijay के फैंस ने एक्टर को दिया खास तोहफा, चेन्नई में थलापति की भव्य मूर्ति का हुआ अनावरण, देखें Video

तमिल एक्टर विजय की मूर्ति के अनावरण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

तमिल एक्टर विजय की मूर्ति के अनावरण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

South Indian Actor Thalapathy Vijay Statue: तमिल सिनेमा (Tamil Cinema) के दिग्गज एक्टर विजय (Vijay) का एक स्टैच्यू (Vijay Statue) चेन्नई (Chennai) में उनके फैंस ने लगाया है जिसका हाल ही में लोकार्पण किया गया है. विजय की प्रतिमा की फोटोज (Vijay Statue Photos) सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड कर रही हैं.

  • Share this:
    Thalapathy Vijay Statue: तमिल सिनेमा (Tamil Cinema) के दिग्गज एक्टर विजय (Vijay) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. एक्टर (Actor Vijay) ने अपने लंबे फिल्मी करियर में इतना नाम कमाया है कि उनके लाखों-करोड़ों दीवाने हैं जो भारत में ही नहीं, दुनिया के हर कोने में मौजूद हैं. विजय की दीवानगी लोगों के सर चढ़कर बोलती है. यही वजह है कि लोग उन्हें भगवान की तरह पूजते हैं. ऐसा ही एक नजारा हाल ही में चेन्नई (Chennai) में देखने को मिला जहां थलापति विजय (Thalapathy Vijay) के चाहने वालों ने उनकी विशाल प्रतिमा का लोकार्पण किया. इस समारोह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    तमिलनाडु में चेन्नई के पनाइयूर (Panaiyur) में विजय की एक बड़ी प्रतिमा स्थापित की गई है. इस प्रतिमा में उन्होंने चश्मा लगाया हुआ है. सुनहरे रंग की ये प्रतिमा देखने पर बिलकुल जीवंत मालूम होती है. विजय की मूर्ति का भव्यता से लोकार्पण किया गया. उनके चाहने वाले उनके नाम के नारे लगा रहे थे. आपको बता दें कि विजय की ये मूर्ति हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'मास्टर' (Master) में उनके लुक से इंस्पायर्ड है. विजय की मास्टर को दर्शकों का गजब का रिस्पॉन्स मिला था. इस फिल्म में थलापति विजय के साथ विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) भी नजर आए थे.


    विजय पर कोर्ट ने लगाया था जुर्माना
    हाल ही में तमिल (Tamil) सुपरस्टार विजय (Vijay) को मद्रास हाईकोर्ट (Madras High Court) से बड़ा झटका लगा है. कोर्ट ने उन पर 1 लाख रुपये का जुर्माना (Vijay Fined 1 Lakh Rupees) लगा दिया था क्योंकि उन्होंने अपनी एक इंपोर्टेड कार (Imported Car) के लिए टैक्स (Tax) ना देने की कोशिश की थी. ये मामला थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की साल 2012 में खरीदी हुई कार से जुड़ा है. साल 2012 में सुपरस्टार विजय ने इंग्लैंड से अपने लिए रॉल्स रॉयस घोस्ट कार इंपोर्ट की थी. तब विजय ने एक याचिका दायर कर कार के आयात में लगने वाले एंट्री टैक्स में राहत मिलने की मांग की थी. कोर्ट ने उस याचिका को खारिज करते हुए सुपरस्टार विजय पर टैक्स ना देने के आरोप में एक लाख रुपये का जुर्माना लगा दिया था. ये खबर सामने आने के बाद उनके चाहने वाले बहुत हैरान हुए थे.

    रिलीज हो चुका है 'बीस्ट' का फर्स्ट लुक
    विजय के वर्कफ्रंट की बात करें तो 22 जून को उनके बर्थडे (Vijay Birthday) पर फिल्म 'थलापति 65' (Thalapathy 65) का फर्स्ट लुक (First Look) जारी किया गया था. ये सुपरस्टार विजय की 65वीं फिल्म है इसलिए फिल्म का नाम 'थलापित 65' रखा गया था लेकिन मेकर्स ने फिल्म का नाम ओपन कर दिया. इस फिल्म का नाम है 'बीस्ट' (Beast). आपको बता दें कि 'बीस्ट' फिल्म को जाने-माने निर्देशक नेलसन दिलीपकुमार (Nelson Dilipkumar) ने लिखा और डायरेक्ट किया है. फिल्म में अनिरुद्ध रविचंदर का म्यूजिक है. कुछ वक्त पहले ही ये खुलासा कर दिया गया था कि थलापति 65 यानी बीस्ट मूवी में फेमस साउथ इंडियन एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), विजय के अपोजिट नजर आएंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज